logo-image

Disha Parmar: दिशा परमार ने छोड़ा एकता कपूर का नया शो, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) जब से पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Achhe Lagte Hain) में दिखाई दी हैं, तभी से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं.

Updated on: 08 Apr 2023, 11:06 AM

New Delhi:

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) जब से पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Achhe Lagte Hain) में दिखाई दी हैं, तभी से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने शो में फीमेल लीड प्रिया कपूर का किरदार निभाके सभी का दिल जीत लिया. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में जनरेशन गैप आने के कारण छोड दिया है. इसके बाद, सुनने में आया था कि, दिशा परमार काम के लिए एकता कपूर के पास जा पहुची थी. केवल वही नहीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी इस रोल के लिए एकता को अपरोच किया था. 

दरअसल, एकता कपूर के शो में यह किरदार एक ग्राउंड जर्नलिस्ट का है, जिसके लिए दिशा परमार और शिवांगी प्रयास कर रहे थे.  

हालांकि, अब मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, दिशा ने शो को करने से मना कर दिया है, "कुछ निजी कारणों की वजह से मैं अब यह शो नहीं कर रही हूं." ऐसे में सभी अनुमान लगा रहे हैं कि, यह शो शिवांगी जोशी को मिलने वाला हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबित, अभिनेता कुशाल टंडन भी एकता कपूर के शो में मेल लीड का किरदार निभाने वाले हैं. ऐसे में यह अनुमाल लगाए जा रहे हैं कि, शिवांगी  और कुशाल एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें - kangana Ranaut Praise Yami Gautam: कंगना रनौत ने की यामी गौतम की जमकर तारीफ, कह दिया कुछ ऐसा...

यह भी पढ़ें - सुहाग के जोड़े में यामी गौतम ने पति संग किया भगवान शिव का रुद्राभिषेक, PHOTOS वायरल

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

इस बीच दिशा परमार (Disha Parmar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही अपने पती राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के सिंगल में नजर आने वाली हैं. इसका पोस्टर राहुल ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. कपल के फैंस दोनों को फिर से एक बार देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं.