logo-image
लोकसभा चुनाव

Dino Morea On Bipasha Basu: जॉन ने मेरी गर्लफ्रेंड चुरा ली...बरसों बाद डिनो मोरिया ने बिपाशा संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

Dino Morea: करियर के शुरुआती दौर में डिनो मोरिया और बिपाशा बसु एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Updated on: 09 May 2024, 04:47 PM

नई दिल्ली:

Dino Morea On Bipasha Basu: बॉलीवुड एक्टर डिनो मोरिया (Dino Morea) फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं. एक्टर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी और बिपाशा बसु की लव-स्टोरी पर खुलकर बात की है. उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने बिपाशा से ब्रेकअप कर लिया तो मीडिया में उनकी और जॉन अब्राहम (John Abraham) की दुश्मनी की खबरें काफी गर्म रही थीं. हालांकि, रियल लाइफ में जॉन और डिनो एक गहरे दोस्त रहे हैं. दोनों ने साथ में मॉडलिंग करियर शुरू किया था. 

सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में डिनो मोरिया ने बरसों पुराने राज खोल दिए हैं. उन्होंने बताया कि कैसे लोगों ने उनकी और जॉन अब्राहम की दुश्मनी की खबरों को हवा दी थी. यहां तक कि जॉन पर डिनो मोरिया की गर्लफ्रेंड को चुराने के आरोप लगे थे. अब इतने साल बाद डिनो मोरिया ने सभी अफवाहों को क्लियर कर दिया है. 

जॉन से डिनो की है गहरी दोस्ती
डिनो मोरिया ने बताया कि, मेरी और जॉन के साथ कभी कोई दुश्मनी नहीं रही है. हमने साथ में मॉडलिंग करियर शुरू किया था. साथ में खाते-पीते थे. घूमते थे बाइक राइड करते थे. मैं जॉन को आज देखता हूं तो सैल्यूट करता हूं. उसने शानदार काम किया है. वो बहुत आगे आ गया है. लोग कहते थे मॉडल एक्टिंग नहीं कर सकते लेकिन हम दोनों ने इस बात को गलत साबित किया था. लोगों ने बिपाशा बसु संग मेरे ब्रेकअप के बाद अपने-आप ऐसी अटकलें बना ली थीं. 

क्या जॉन ने डिनो से बिपाशा को छीन लिया
एक्टर ने कहा, मैं कई साल के बाद इस पर सफाई पेश कर रहा हूं. जब मैंने और बिपाशा ने ब्रेकअप किया तो उसके करीब 10 महीने या एक साल के बाद जॉन अब्राहम उनकी जिंदगी में आए थे. मैं उस वक्त किसी और लड़की को डेट करने लगा था और बिपाशा और जॉन एक-दूसरे के करीब आ गए थे. इसमें गलत क्या था...हमने बहुत पहले अपने रास्ते अलग कर लिए थे लेकिन लोगों ने बिपाशा और मेरे ब्रेकअप को जॉन की लव-स्टोरी से जोड़ दिया. मीडिया में ऐसा लिखा गया कि जॉन ने मेरी गर्लफ्रेंड को चुरा लिया है. उसने बिपाशा को मुझसे छीन लिया जबकि ऐसा नहीं था हम तीनों साथ में बैठकर बातें करते थे. "

हालांकि, डिनो ने यह भी बताया कि बिपाशा बसु के साथ ब्रेकअप के बाद उन्हें गहरा दुख पहुंचा छा दोनों ने ब्रेकअप के बाद फिल्म गुनाह में साथ काम किया था. इसमें काम करना दोनों के लिए मुश्किल था. शूटिंग पर दोनों एक-दूसरे से उखड़े-उखड़े रहते थे.