logo-image

Dharmendra Birthday: धर्मेंद्र ने फैंस संग किया केक कट, जन्मदिन पर लुटाया प्यार 

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 87 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड के

Updated on: 08 Dec 2022, 02:12 PM

New Delhi:

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 87 साल के हो गए हैं. बॉलीवुड के "ही-मैन" कहे जाने वाले एक्टर पर आज पूरा देश प्यार बरसा रहा है और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा हैं. सुपरस्टार के पूरे देश भर में फैंस हैं और आज उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी वहीं मौजूद हैं. बता दें कि, सोशल मीडिया पर  धर्मेंद्र का एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो में दिग्गज अभिनेता को अपने फैंस के साथ बर्थडे केक कट करते देखा जा सकता है. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर पैपराजी अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें धर्मेंद्र अपने फैंस के साथ केक काट रहे हैं. तीन लेयर वाले इस बड़े से केक के ऊपर 87 लिखा हुआ है. वीडियो में धर्मेंद्र अपने फैंस को जोर-जोर से थैंक यू  भी बोल रहे हैं. वीडियो में आगे, धरम जी की फोटोज से सजे एक रिक्शा और और उनके एक बडे से बैनर को देखा जा सकता है. उनके बैनर पर एक फैन दूध से अभीशेक करते हुए भी नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि, धर्मेंद्र को उनके फैंस कितना प्यार करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यही नहीं, अभिनेता धर्मेंद्र को उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके दोनों बेटों ने भी विश किया है. सनी देओल और बॉबी देओल ने उनके लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की है. साथ ही उन्हें जन्मदिन की हार्दिक बधाई भी दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 यह भी पढ़ें - Dharmendra Birthday: पापा के जन्मदिन पर Bobby Deol ने ऐसे किया उन्हें विश, शेयर किया पोस्ट

इसके अलावा एक्टर के जीवन के बारे में बात करें तो, धरम जी का जन्म पंजाब के एक गांव नसराली में हुआ था. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 1960 में रिलीज हुई फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से की थी. जिसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई सारी यादगार और हिट फिल्में दी हैं. एक्टर ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, जिनसे एक्टर को चार बच्चे हैं. साथ ही धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी पॉपुलर एक्ट्रेस हेमा मालिनी हैं, दोनों की दो बेटियां भी हैं.