logo-image

Made in Heaven Season 2 Trailer: क्या आपने शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर की सीरीज में डिजाइनर सब्यसाची को देखा?

मेड इन हेवन सीजन 2 का ट्रेलर 1 अगस्त प्राइम वीडियो इंडिया ने शेयर किया. जिसे फैंस से प्यार मिल रहा है. अर्जुन माथुर और शोभिता धूलिपाला अपनी वेडिंग प्लानर्स टीम के साथ वापसी कर रहे हैं. इंटरनेशनल एमी-नॉमिनेटेड शो का दूसरा सीज़न इस कहानी को दिखाता है,

Updated on: 01 Aug 2023, 10:16 PM

नई दिल्ली:

मेड इन हेवन सीजन 2 का ट्रेलर 1 अगस्त प्राइम वीडियो इंडिया ने शेयर किया. जिसे फैंस से प्यार मिल रहा है. अर्जुन माथुर और शोभिता धूलिपाला अपनी वेडिंग प्लानर्स टीम के साथ वापसी कर रहे हैं. इंटरनेशनल एमी-नॉमिनेटेड शो का दूसरा सीज़न इस कहानी को दिखाता है, कि कैसे ट्रेडिशनल और मॉडर्न एस्पिरेशन भारतीय शादियों की भव्य सेटिंग के खिलाफ है. स्टार कास्ट के अलावा, शो में कैमियो रोल भी हैं और उनमें से एक सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी हैं. वह मेड इन हेवन सीजन 2 से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं.

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ट्रेलर में दिखें

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी मेड इन हेवन सीजन 2 के ट्रेलर में बमुश्किल कुछ सेकंड के लिए दिखें. डिज़ाइनर की ब्रीफ इंस्पिरेशन का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ट्रेलर में ज़ैन मैरी खान का किरदार अपने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में अपनी शादी का लहंगा आज़माता हुआ दिखाई देता है. उस वक्त सब्यसाची को कमरे के एक कोने में खड़ा देखा जा सकता है. सेलिब्रिटी डिजाइनर सफेद कुर्ता और मैचिंग पायजामा के ऊपर सफेद काली जैकेट पहने नजर आ रहे हैं.

सीरीज में शोभिता धूलिपाला एक वेडिंग प्लानर बनी 

ट्रेलर में अर्जुन माथुर और शोभिता धूलिपाला को वेडिंग प्लानर के रूप में दिखाया गया है, जो टीम के भीतर और साथ ही अपने निजी जीवन में चुनौतियों से निपटते हुए पारंपरिक बदलावों के साथ भव्य शादियों की योजना बना रहे होते हैं. उन्हें भी अपने साथियों और स्वयं के साथ जटिल संबंधों का सामना करना पड़ता है.

10 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगा

शोभिता धूलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा और शिवांगी रस्तोगी अपनी भूमिकाएं दोहराएंगे. सीज़न 2 में मोना सिंह, इश्वाक सिंह और त्रिनेत्रा सहित नए चेहरे शामिल होंगे. इस बीच, सात एपिसोड वाला मेड इन हेवन सीज़न 2 10 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगा. जिसका निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घेवान, नित्या मेहरा, रीमा कागती और जोया अख्तर ने किया है.