logo-image
लोकसभा चुनाव

खास अंदाज में की जाएगी फिल्म 'नाम शबाना' की पहली स्क्रीनिंग

फिल्म 'बेबी' की स्पिन ऑफ फिल्म 'नाम शबाना' की स्पेशल स्क्रीनिंग स्पेशल अंदाज मे की जाएगी।

Updated on: 26 Mar 2017, 09:05 PM

नई दिल्ली:

 फिल्म 'बेबी' की स्पिन ऑफ फिल्म 'नाम शबाना' की पहली स्क्रीनिंग स्पेशल अंदाज मे की जाएगी यह भारत की पहली स्पिन ऑफ फिल्म है इस फिल्म की स्क्रीनिंग खास इसलिए है क्योंकि यह दिल्ली पुलिस की 100 महिला पुलिस कर्मियों के लिए रखी गई है इस स्क्रीनिंग में अक्षय कुमार के साथ दिल्ली पुलिस कमीश्नर अमुल्य भी मौजूद होंगे

31 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म की स्क्रीनिंग 27 मार्च को दिल्ली के कनॉट प्लेस में आयोजित की जाएगी।

फिल्म की कहानी 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बेबी' की कहानी के ही एक किरदार से शुरू होती है और पूरी फिल्म का रूप लेती है। इस फिल्म में तापसी अंडरकवर एजेंट की भूमिका में नज़र आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मनोज बाजपेयी, अनुपम खेर, मधुरिमा तुली और डैनी डैंगजोंपा सहायक रोल में नजर आएंगे।

और पढ़ें: रणबीर कपूर ने गौरी खान को इस स्पेशल काम के लिए लिखा ये 'प्यारा सा मैसेज'!

हाल ही में फिल्म 'नाम शबाना' मेकर्स ने एक इवेंट में कहा कि वह चाहते हैं कि इस फिल्म से सभी फिल्ममेकरों को प्रेरणा मिले और वह भी इस तरह की फिल्में बनाने की ओर कदम बढ़ाएं।

नीरज पांडे की फिल्म 'नाम शबाना' की रिलीज का न सिर्फ दर्शकों को इंतज़ार है बल्कि फिल्म की टीम को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिलने पर 'नाम शबाना' फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश और उत्साहित है। नाम शबाना फिल्म महिला केंद्रित फिल्म है। शबाना के किरदार को इस तरह से प्रमोट किया जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा महिलाएं उससे प्रेरित हो सके।

और पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शॉन टैट बने भारतीय नागरिक, तीन साल पहले इस इंडियन मॉडल से की थी शादी