logo-image

Project K: प्रोजेक्ट के से दीपिका पादुकोण का लुक हुआ आउट, देखें पोस्टर

फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का पहला लुक आउट हो चुका है.

Updated on: 18 Jul 2023, 08:48 AM

New Delhi:

Project K : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) से उनका लुक आउट हो गया है. बता दें कि, इस फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के अपोजिट नजर आने वाली हैं. दीपिका और प्रभास स्टारर इस फिल्म का पहला पोस्टर आज आखिरकार आउट हो गया है. बड़े बजट की फिल्म के प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने घोषणा की कि पोस्टर सोमवार शाम 5 बजे जारी किया जाएगा. हालाँकि, अनजानें कारणों से फिल्म की रिलीज में देरी हुई, जिससे फैंस निराश हो गए. लेकिन पोस्टर ने अब देरी की भरपाई कर दी है क्योंकि यह फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है.

आपको बता दें कि, दीपिका पदोनकोण का फिल्म से पहला लुक शेयर करते हुए वैजयंती मूवीज ने कैप्शन में लिखा, " एक उम्मीद जगी है, बेहतर कल की. "यह #ProjectK से @DeepikaPadukone हैं. पहली झलक 20 जुलाई (अमेरिका) और 21 जुलाई (भारत) को."

फिल्म प्रोजेक्ट K के बारे में बात करें तो, इस फिल्म को हिंदू भगवान विष्णु की भविष्य की पुनर्कल्पना के बारे में एक डायस्टोपियन विज्ञान-फाई फिल्म माना जाता है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म महानती बनाने वाले नाग अश्विन प्रोजेक्ट के का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तमिल स्टार कमल हासन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. दिशा पटानी भी फिल्म का हिस्सा हैं. यह फिल्म कई सौ करोड़ के भारी भरकम बजट पर बन रही है और हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

यह भी पढे़ं -  Viral Photo: फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे आलिया-रणवीर, ब्लैक आउटफिट्स में ट्विन करते आए नजर 

इस बीच, दीपिका अगली बार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' में दिखाई देंगी. वह एटली द्वारा निर्देशित फिल्म में एक कैमियो भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा, फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा, विजय सेतुपति और प्रियामणि भी शामिल हैं.