logo-image

ऑल ब्लैक अवतार में दीपिका ने दी 'फाइटर' वाइब्स, देखें वायरल फोटोज 

दीपिका पादुकोण को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस का एयरपोर्ट स्टाइल सभी को बेहद पसंद आया.

Updated on: 23 Sep 2023, 11:44 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Fighter Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक फैशनिस्टा हैं और जब भी वह शहर में निकलती हैं तो हर बार लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं. ठाठदार ग्लैमरस लुक से लेकर देसी एथनिक लुक तक- एक्ट्रेस हर तरह के आउटफिट को शानदार ढंग से कैरी करती है. यहां तक ​​कि उनका एयरपोर्ट लुक भी काफी ध्यान आकर्षित करता है और एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक स्टाइल और कंफर्ट का एकदम सही मिक्स है. आज सुबह, 'फाइटर' (Fighter) एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, और एक बार फिर, उनके हैंडसम लुक ने फैंस को हैरान कर दिया.

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर ऑल-ब्लैक लुक में नजर आईं
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उन कुछ एक्ट्रेसस में से एक हैं जो सबसे बेसिक आउटफिट को भी फैशनेबल बना सकती हैं. एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉट किया और वह ब्लैक मोनोक्रोमैटिक लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक कार्गो पैंट के साथ रिब्ड टैंक टॉप पहना था. उन्हें काले हैंडबैग और काले धूप का चश्मा पहने देखा गया था, और एक्ट्रेस के सिंपल रूप ने फैंस को प्रभावित किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: क्या प्रियंका नहीं होंगी बहन परिणीति की शादी में शामिल? इंस्टा स्टोरी पर किया बड़ा खुलासा

दीपिका के बाल पीछे की ओर पोनीटेल में बंधे हुए थे और वह बिना मेकअप के नजर आ रही थीं. एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले एक्ट्रेस ने तुरंत कुछ तस्वीरें खिंचवाईं. जबकि एक फैन ने कमेंट किया, "स्टनिंग", कई अन्य ने आग और लाल दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया. 

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को हाल ही में शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान में एक स्पेशल रोल में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने ऐश्वर्या राठौड़ की भूमिका निभाई. उनके पास पाइपलाइन में कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें अभिनेता प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 2898 ईस्वी और ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर शामिल है. इस बीच, वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी नजर आएंगी और फिल्म की शूटिंग पिछले शनिवार से शुरू हुई. वह कथित तौर पर फिल्म में अजय देवगन की बहन का किरदार निभाएंगी.