logo-image

Crew box office: करीना-तब्बू-कृति की फिल्म ने उड़ाया गर्दा, 60 करोड़ कमाकर बनी सुपरहिट

Crew Star Cast: फिल्म क्रू में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन ने फ्लाइट अंटेंडेंट का रोल निभाया है. ये एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांज भी नजर आए हैं.

Updated on: 01 Apr 2024, 04:55 PM

नई दिल्ली:

Crew Box Office Collection: बॉलीवुड की तीन दीवा करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू का जलवा कायम है. इन तीनों की हालिया रिलीज फिल्म क्रू बॉक्स ऑफिस शानदार प्रदर्शन कर रही है. रिया कपूर के प्रोडक्शन क्रू की ने कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं. फीमेल स्टार्स से भरी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. कॉमेडी ड्रामा में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आए हैं. फिलहाल, क्रू सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है. इसके साथ ही सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन करने में कामयाब हो गई है. फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 62.53 करोड़ रुपये की कमाई की है. कथित तौर पर, यह फिल्म 60 करोड़ के बजट पर बनाई गई थी. इससे फिल्म निश्चित तौर पर हिट हो गई है.

कुछ ऐसा रहा है क्रू का कलेक्शन
तीसरे दिन दुनिया भर में क्रू ने 21.40 करोड़ की धुआंदार कमाई की है. वीकेंद पर फिल्म ने रविवार को भी ऊंची उड़ान जारी रखी थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने भारत में 10.28 करोड़ कमाए थे. पहले शुक्रवार को दुनिया भर में 20.07 करोड़ की कमाई हुई थी. जिससे फिल्म ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. इसके साथ ही ये पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फीमेल स्टार्स फिल्म बन गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

तीन में दिन निकाल लिया बजट
दूसरे दिन शनिवार को भारत में फिल्म ने 10.87 करोड़ और दुनिया भर में 21.06 करोड़ कमाए थे. रविवार को अपने बढ़ते रुझान को जारी रखते हुए, फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को भारत में 11.45 करोड़ और दुनिया भर में 21.40 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे में फिल्म की दुनिया भर में कुल कमाई 62.53 करोड़ हो गई है. फिल्म ने तीन दिन में ही अपना बजट भुना लिया है. 

ये है क्रू की पूरी स्टार कास्ट

राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी क्रू में करीना, तब्बू और कृति एक एयरलाइन की एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं. उन्हें छह महीने से पेमेंट नहीं किया गया है, जबकि उन्होंने सीधे तरीकों से जल्दी पैसा कमाने की योजना बनाई है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ एक कस्टम ऑफिसर की भूमिका में हैं और कपिल शर्मा तब्बू के पति का रोल निभा रहे हैं. शाश्वत चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी क्रू के कलाकारों में शामिल हैं.