logo-image

Miss World 2024: मिस वर्ल्ड स्टेज पर शाही आउटफिट में कंटेस्टेंट ने किया रैंप वॉक, 'हीरामंडी' स्टारकास्ट ने बिखेरा जादू

कल मुंबई में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रतिभागियों ने शाही पोशाक पहनकर मिस वर्ल्ड के मंच पर धूम मचाई, इस दौरान हीरामंडी की स्टारकास्ट भी मंच पर परफॉर्म करती नजर आई.

Updated on: 10 Mar 2024, 07:05 PM

नई दिल्ली:

मिस वर्ल्ड इवेंट में 'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' लॉन्च हुआ, इस दौरान लोगों को मिस वर्ल्ड मॉडल्स का शाही अंदाज भी देखने को मिला, 'हीरामंडी' की स्टारकास्ट भी स्टेज पर मौजूद थी, मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता का आयोजन 9 तारीख को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में किया गया था. इस दौरान एक ऐतिहासिक पल देखने को मिला जब मिस वर्ल्ड 2024 की प्रतियोगियों ने संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' द डायमंड बाजार की शाही पोशाक में स्टेज पर रैंप वॉक किया. 

'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' लॉन्च

मिस वर्ल्ड इवेंट में संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' लॉन्च किया गया, इस दौरान गोल्डन ड्रेस और हैवी ज्वैलरी पहने मिस वर्ल्ड मॉडल्स का शाही अंदाज देखने को मिला. बैकग्राउंड में बज रहे 'सकल बन' गाने के साथ मॉडल्स ने अपने लुक और रैंप वॉक से स्टेज पर शाही माहौल बना दिया, इस दौरान सोनाक्षी सिंहा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा भी डांस करते नजर आए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhansali Productions (@bhansaliproductions)

'सकल बन' गाने को अमीर खुसरो ने लिखा

वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड मार्केट का यह गाना 9 मार्च को रिलीज हुआ था, जिसकी अवधि 2 मिनट 45 सेकेंड है, इस गाने को शास्त्रीय गायक और कवि अमीर खुसरो ने लिखा था. जिसे अब राजा हसन ने अपनी आवाज दी है. इसे संजय लीला भंसाली ने अपनी सीरीज में खूबसूरती से पेश किया है. आपको बता दें कि दर्शक लंबे समय से हीरामानंद की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. मिस वर्ल्ड इवेंट में 'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' लॉन्च हुआ, इस दौरान लोगों को मिस वर्ल्ड मॉडल्स का शाही अंदाज भी देखने को मिला.