logo-image
लोकसभा चुनाव

Christian Dior Show: शो में शामिल हुए ये दिग्गज स्टार, करण जौहर ने कही ये बात

क्रिश्चियन डीओर मुंबई शो (Christian Dior Show) में कई कलाकारों ने भाग लिया. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म निर्माता करण जौहर, जो बॉलीवुड के सबसे बड़े फैशन उत्साही लोगों में से एक हैं, वो इस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं थे.

Updated on: 31 Mar 2023, 01:23 PM

नई दिल्ली :

क्रिश्चियन डीओर मुंबई शो (Christian Dior Show) में कई कलाकारों ने भाग लिया. लेकिन सुर्खियां रेखा, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बटोरी. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म निर्माता करण जौहर, जो बॉलीवुड के सबसे बड़े फैशन उत्साही लोगों में से एक हैं, वो इस कार्यक्रम में उपस्थित नहीं थे. लेकिन उन्होंने शुक्रवार सुबह यानी आज उससे जुड़ी हुई एक पोस्ट शेयर की. पोस्ट साझा करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने लिखा कि, 'मुझे डीओर शो में बहुत सारे लुक्स पसंद आए! लेकिन उनका उल्लेख करना शायद एक नहीं है ... #iykyk.' उनकी इस ऑनलाइन पोस्ट ने लोगों का काफी ध्यान खींचा. 

करण जौहर इंस्टा स्टोरी वायरल -

 

यह भी पढ़ें : Where is Raj Kiran : 25 साल से गुमशुदा है ये सुपरस्टार, परिवार अभी भी कर रहा है तलाश

आपको बता दें कि करण जौहर की पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं लगातार साझा कर रहे हैं. इससे पहले एक्टर नेपोटिज्म के चलते खबरों में थे. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, करण की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है. इस फिल्म में आलिया भट्ट रणवीर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' करते हुए नजर आएंगी. 

बताते चलें कि यह शो (Dior Fall 2023 Mumbai Show) मारिया ग्राजिया चियुरी द्वारा अपना फॉल 2023 रेडी-टू-वियर कलेक्शन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है और इस शो (Dior Fall 2023 Mumbai Show) में दुनिया भर के ए-लिस्टर्स शामिल होंगे. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा से लेकर ईशा अंबानी तक कई मेहमान आ चुके हैं. जिनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. 

यह भी पढ़ें :  Parineeti Chopra : परिणीति चोपड़ा की शादी को लेकर हुआ खुलासा, हार्डी संधू ने किया कंफर्म !