logo-image

Rakul Preet Wedding: नई-नवेली दुल्हन रकुल प्रीत को PM मोदी ने भेजी शादी की मुबारकबाद, देखें यहां

Rakul Preet Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का भेजा हुआ कार्ड शेयर किया है.

Updated on: 22 Feb 2024, 07:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्वीट कपल रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने गोवा में ग्रैंड शादी रचाई थी. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से भी लोग शामिल हुए थे. शादी के बाद कपल को सोशल मीडिया खूब बधाइयां मिल रही हैं. फैंस के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को शादी की शुभकामनाएं भेजी हैं. जी हां, पीएम मोदी ने न्यूली वेड कपल के लिए एक कार्ड भेजकर अपना आशीर्वाद दिया है. खुद नई-नवेली दुल्हन रकुल प्रीत ने पीएम मोदी के विशिंग कार्ड की झलक शेयर की है. 

पीएम मोदी ने भेजा हार्दिक पत्र
रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से एक स्पेशल बधाई पत्र मिला है. उन्होंने इसकी एक झलक साझा की है. हार्दिक संदेश में, पीएम ने जोड़े को हार्दिक बधाई दी और उनके समारोह में निमंत्रण के लिए आभार जताया है. 22 फरवरी को, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के इस पत्र को शेयर किया है. 

मां-बाप को जताया आभार
पूजा और वाशु भगनानी को संबोधित करते हुए, पत्र में पीएम मोदी की हार्दिक शुभकामनाएं शामिल हैं. इसमें लिखा है, "जैसा कि जैकी और रकुल ने जीवन भर के लिए विश्वास और एकजुटता की यात्रा शुरू की है, उनकी शादी के शुभ अवसर पर उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं."

रकुल और जैकी को दिया आशीर्वाद
पत्र में आगे कहा गया, "आने वाले वर्ष जोड़े के लिए एक-दूसरे को खोजने का अवसर हैं, साथ ही साथ आत्म-खोज के मार्ग पर आगे बढ़ने का भी अवसर है.पीएम मोदी ने आशीर्वाद देते हुए कहा, ''दंपति के दिल, दिमाग और सभी काम एक हों. हर समय एक-दूसरे के साथ रहना, अपने सपनों और आकांक्षाओं को साकार करने की कोशिश में एक-दूसरे का हाथ पकड़ना, सोच-समझकर और स्नेहपूर्वक जिम्मेदारियों को संभालना, दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे की खामियों को स्वीकार करके जीवन की यात्रा में आदर्श भागीदार बनें और एक दूसरे के गुणों से सीखना.”

दुल्हन रकुल ने भी जताया आभार
रकुल ने पीएम के इस पत्र का जवाब देते हुए लिखा, "माननीय पीएम @नरेंद्र मोदी जी को बहुत-बहुत धन्यवाद, आपका आशीर्वाद हमारे लिए बहुत मायने रखता है." जैकी भगनानी ने भी इसे इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.