logo-image

ऐसे कपड़े पहन बाहर निकलीं Mouni Roy, तो लोगों ने बनाया खूब मजाक

मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों का दिल लूटती नज़र आती हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें जिन कपड़ों में स्पॉट किया गया है. उन्हें देखने के बाद तो लोग उनके कपड़ों को गोभी के छिलकों से कंपेयर कर रहे हैं.

Updated on: 21 Aug 2022, 10:50 AM

नई दिल्ली:

मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल से लोगों का दिल लूटती नज़र आती हैं. वहीं, एक्ट्रेस तरह-तरह के आउटफिट्स (Mouni Roy latest look) में अपनी बोल्डनेस से कहर भी ढाती हैं. लेकिन हाल ही में उन्हें जिन कपड़ों में स्पॉट किया गया है. इस दौरान की उनकी वीडियो (Mouni Roy viral video) भी वायरल हो रही है. उन्हें देखने के बाद तो लोग उनके कपड़ों को गोभी के छिलकों से कंपेयर कर रहे हैं. इस तरह के कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आपको बता दें कि ये वीडियो बॉलीवुड पैप के इंस्टाग्राम पेज (Mouni Roy instagram video) से वायरल हो रही है. जिसमें मौनी को ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस देखा जा सकता है. उनकी इस ड्रेस का ऊपरी हिस्सा बूमर टॉप जैसा है, जबकि नीचे की तरफ मिनी स्कर्ट के जैसा लुक दिया गया है. इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है. एक्ट्रेस हमेशा की तरह स्लिम-ट्रिम लग रहीं हैं. लेकिन लग रहा है कि उनका ये आउटफिट लोगों को नहीं भाया. एक यूजर ने लिखा, 'पत्ता गोभी का छिलका मैंने कल ही उतारकर फेंका था, इन्होंने पहन लिया.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'फैशन के नाम पर कुछ भी'. वहीं, कुछ लोगों ने उनके लुक की तारीफ भी की. 

वहीं, बात करते चलें मौनी के वर्कफ्रंट (Mouni Roy workfront) की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में दो फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' (Mouni Roy in Brahmastra) और 'बोले चूड़ियां' (Mouni Roy Bole Chudiya) में दिखने वाली हैं. जहां एक तरफ ब्रह्मास्त्र 09 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. वहीं, बोले चूड़ियां फिल्म को आप 02 अक्तूबर, 2022 को पर्दे पर देख सकेंगे. आपको बता दें कि इसके अलावा एक्ट्रेस बीते दिनों सूरज नांबियार (Mouni Roy Suraj Nambiar) संग शादी को लेकर भी सुर्खियों में थी. जहां से उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी थी.