logo-image

Alia Bhatt के लिए इस हद तक गए Shahrukh Khan!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी और अपकमिंग फिल्मों के चलते चर्चा में हैं. लेकिन आज हम उनकी फिल्म 'डियर जिंदगी' के बारे में बात करेंगे. जिसमें खुलासा हुआ है कि इसमें आलिया को कास्ट करने के लिए एक बड़ी एक्ट्रेस को रिप्लेस किया गया था.

Updated on: 23 Aug 2022, 03:04 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी और अपकमिंग फिल्मों के चलते चर्चा में हैं. लेकिन आज हम उनकी फिल्म 'डियर जिंदगी' (Alia Bhatt dear zindagi) के बारे में बात करेंगे. जिससे जुड़ा एक किस्सा इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिसमें बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने फिल्म के डायरेक्टर को लीड एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट को कास्ट (Alia Bhatt casting in dear zindagi) करने के लिए मनाया था. जिसके लिए एक बड़ी एक्ट्रेस को रिप्लेस भी किया गया था. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं.  

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया ने इस बात का खुलासा खुद किया था. जिसमें उन्होंने (Alia Bhatt latest statement) कहा था, 'मुझे पता है कि पहले कोई और था. जिसके बाद फिल्म मुझे दी जाने की बातचीत हुई, मुझे बस इतना पता है. और दूसरी बात मैं ये जानती हूं कि गौरी मेरे पास आयी और बोर्ड पर थे. मैं नहीं जानती कि वो मान गई थी या...क्योंकि मैं बहुत छोटी थी, लेकिन कोई बात नहीं, क्योंकि कभी-कभी आपके निर्देशक को चीजों को थोड़ा अलग ढंग से देखना पड़ता है.' रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के लिए कैटरीना कैफ पहली पसंद थीं, हालांकि, इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं, उनका एक हालिया इंटरव्यू (Alia Bhatt interview) भी इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने कहा है, 'अगर आप मुझे पसंद नहीं करते हैं, तो मुझे मत देखिए'. एक्ट्रेस के इतना कहने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा है. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ-साथ उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भी लपेटे में ले लिया. सोशल मीडिया पर इस समय 'आलिया भट्ट', 'बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र मूवी', 'रणबीर' ट्रेंड कर रहा है. साथ ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

खैर, आपको बताते चलें कि आलिया के पास 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा भी कई फिल्में (Alia Bhatt upcoming movies) हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'इंशाल्लाह, 'तख्त', 'आशिकी 3', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. इससे पहले एक्ट्रेस की फिल्म 'डार्लिंग्स' भी हाल ही में रिलीज हुई है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला.