logo-image

बेटे अर्जुन कपूर के करियर को लेकर सोचते हैं बोनी कपूर!, कहा- हर किसी की अपनी जर्नी होती है...

हाल ही में एक बातचीत में बोनी कपूर ने अपने बेटे अर्जुन कपूर के करियर ग्राफ के बारे में बात की और कहा कि वह यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि सिंघम 3 में उनकी भूमिका उन्हें कहां ले जाती है.

Updated on: 03 Oct 2023, 02:01 PM

नई दिल्ली:

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने परिणीति चोपड़ा के साथ साल 2012 में फिल्म इश्कजादे से एक्टिंग की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने गुंडे, 2 स्टेट्स, हाफ गर्लफ्रेंड, पानीपत और कई अन्य फिल्मों में काम किया.  10 साल से अधिक के अपने अभिनय करियर में, अर्जुन कपूर ने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. जहां कुछ फिल्में व्यावसायिक रूप से सफल रहीं, वहीं उन्हें कुछ बॉक्स-ऑफिस फ्लॉप फिल्मों का भी सामना करना पड़ा. अब उनके पिता बोनी कपूर ने उनके करियर को लेकर बात की है. उन्होंने सिंघम 3 में अर्जुन के रोल के बारे में भी बात की.

बोनी कपूर ने बेटे अर्जुन कपूर को लेकर कहीं ये बात

बोनी कपूर का मानना है कि अर्जुन कपूर को एक अभिनेता के रूप में अपने शिखर पर पहुंचना अभी बाकी है. एक मीडिया एजेंसी से बातचीत में बोनी कपूर से अर्जुन कपूर के करियर के बारे में पूछा गया. कैसे कुछ लोगों ने उनके करियर पर सवालिया निशान लगा दिया. इसके जवाब में, बोनी कपूर ने कहा कि उनका मानना है कि हर किसी की अपनी जर्नी होती है, और उन्हें लगता है कि अर्जुन के एक एक्टर के रूप में अपने चरम पर पहुंचना बाकी है. उन्होंने कहा कि वह हमेशा उनके लिए मौजूद रहेंगे.

बोनी कपूर को नहीं लगता कि अर्जुन आखिरी स्टेज पर है

हर आदमी के करियर की अपनी जर्नी होती है, और शायद, मुझे नहीं लगता कि वह अपने चरम पर पहुंच गया है. निश्चित रूप से, मैं वहां हूं, और मैं ऐसा करूंगा. मैंने उसके लिए तीन सबजेक्ट तैयार किए हैं. वह खुश है उन विषयों के साथ, और वह एक नए प्रकार के कैरेक्टर स्केच की दहलीज पर है. उन्होंने सिघम 3 में अर्जुन कपूर की भूमिका के बारे में आगे बात की, और वह यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि यह भूमिका उन्हें कहां ले जाती है. रोहित शेट्टी की एक फिल्म लॉन्च की गई थी जिसमें वह अजय देवगन के साथ सोलो विलेन हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी हैं. यह सिंघम अगेन है. अर्जुन पहली बार एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं.