logo-image

Boney Kapoor-Shridevi: श्रीदेवी पर लगे थे शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के आरोप, बोनी कपूर का छलका दर्द

बोनी ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि श्रीदेवी को अपनी बेटियों की सफलता देखने का मौका नहीं मिला. अफसोस वो हमें जल्दी छोड़कर चली गईं. 

Updated on: 03 Oct 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

Shridevi Boney Kapoor Wedding: फिल्म मेकर बोनी कपूर इस समय अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कई गंभीर खुलासे किए हैं.  खासतौर पर उन्होंने अपनी दिवंगत पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में खुलकर बोला है. उन्होंने बताया कि श्रीदेवी उनके लिए आज भी लाइफलाइन हैं और रहेंगी. वो अब अपने करियर में श्रीदेवी की ख्वाहिशें और उनके सपने पूरे कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने पहली श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी पर भी कई पुराने राज खोल दिए. 

द न्यू इंडियन के साथ इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया कि उन्हें शादीशुदा होते हुए भी श्रीदेवी से प्यार हो गया था. लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के साथ ईमानदारी बरती थीं. वो अपने आप को एक ईमानदार पिता, बेटा और इंसान मानते हैं. वो कहते हैं मैंने अपनी जिंदगी में हमेशा एक अच्छा और स्पष्टवादी इंसान बनने की कोशिश की है. 

बोनी कपूर बताते हैं कि उन्होंने 1996 में श्रीदेवी के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली. दोनों सिरडी में सीक्रेट वेडिंग की थी. इसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर मौजूद है, श्रीदेवी एक सुपरस्टटार थीं ऐसे में उन्हें अपनी शादी कुछ महीने बाद पब्लिक के सामने लानी पड़ी. उन्होंने जब पब्लिकली शादी की तब श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं और उनका बेबी बंप भी दिखने लगा था. ऐसे में श्रीदेवी पर शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के आरोप लगे थे. मीडिया में खूब अफवाहें उड़ी कीं श्रीदेवी शादी से पहले उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर से गर्भवती थीं. 

बोनी की शादी 1983 से 1996 तक मोना शौरी से हुई, उसी साल उन्होंने श्रीदेवी से शादी गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. मोना कपूर से बोनी कपूर को दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. वहीं श्रीदेवी से उन्हें जान्हवी और खुशी कपूर दो बेटियां हैं. बोनी ने कहा कि उन्हें अफसोस है कि श्रीदेवी को अपनी बेटियों की सफलता देखने का मौका नहीं मिला. अफसोस वो हमें जल्दी छोड़कर चली गईं.