logo-image

Top 5 Entertainment: ट्विंकल खन्ना से लेकर रजनीकांत तक, पढ़ें बॉलीवुड की Top 5 खबरें

ट्विंकल के पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी ट्विंकल को बेहद स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा पोस्ट लिखा है.

Updated on: 30 Dec 2020, 06:20 AM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) कोरोना वायरस की चपेट में आए तो वहीं रजनीकांत (Rajinikanth) ने घोषणा की कि वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से राजनीति में एंट्री नहीं करेंगे. आइए जानते हैं आज क्या रहा बॉलीवुड में खास...

 अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की Photo

'मिसेज फनीबोन्स' के नाम से फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए ट्विंकल को विश कर रहे हैं. ट्विंकल के पति और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी ट्विंकल को बेहद स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा पोस्ट लिखा है.

सुपरस्टार राम चरण हुए COVID-19 पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी राम चरण (Ram Charan) ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर की है. राम चरण ने कोविड 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया है. बता दें कि रामचरण ने क्रिसमस के दौरान पार्टी भी की थी. जिसकी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस पार्टी में उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी, अल्लू अर्जुन, निहारिका कोनिडेला समेत कुछ लोग शामिल थे.

रजनीकांत को लेकर सस्पेंस खत्म, राजनीति में नहीं करेंगे एंट्री

जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने घोषणा की कि वे स्वास्थ्य कारणों की वजह से राजनीति में एंट्री नहीं करेंगे. रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर की है. बीते दिनों बल्डप्रेशर ज्यादा बढ़ जाने और थकान महसूस होने के बाद रजनीकांत को अस्पताल में भर्ती किया गया था. रविवार को रजनीकांत के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

'क्रिस 4' में विलेन बनना चाहते हैं लव सिन्हा, शेयर किया ये पोस्ट

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक सुपरविलेन की भूमिका निभाना चाहते हैं. लव सिन्हा ने अपने पोस्ट में लिखा वो 2021 में फिल्म क्रिश 4 में नेगेटिव रोल या विश्वनाथ के रीमेक में मुख्य भूमिका निभाना चाहते हैं.

 मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का पोस्टर हुआ रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो ने मचअवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man 2) का पोस्टर आज रिलीज किया है. 'द फैमिली मैन' (The Family Man 2) का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है.