logo-image

बच्चन और पटौदी परिवार के अलावा इन बॉलीवुड सितारों ने मनाया राखी का त्योहार, देखें तस्वीरें

रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर बच्चन परिवार और पटौदी राजघराने के अलावा कंगना रनौत और कई बॉलीवुड सितारे भी इस खूबसूरत त्योहार को मनाते नजर आए.

Updated on: 30 Aug 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

देश भाई-बहन के रिश्ते और प्यार का जश्न मनाने वाले त्योहार रक्षाबंधन के जश्न में डूबा हुआ है, वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे अलग नहीं हैं. रक्षा बंधन के पवित्र अवसर पर, बच्चन परिवार और पटौदी शाही परिवार के अलावा कंगना रनौत और कई बॉलीवुड सितारें भी इस खूबसूरत त्योहार को मनाते नजर आए. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बच्चन परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रक्षा बंधन के अवसर पर अमिताभ बच्चन से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन को राखी बांधी, जिसकी एक फैमिली फोटो सामने आई है, इस तस्वीर में सीए ममता के साथ पूरा बच्चन परिवार नजर आ रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के साथ उनकी बहन श्वेता भी शामिल हैं.

रक्षा बंधन का जश्न सिर्फ बच्चन परिवार में ही नहीं बल्कि पटौदी परिवार में भी मनाया गया. इस दौरान लव आज कल 2 की एक्ट्रेस सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम और छोटे भाइयों, तैमूर और जेह को राखी बांधने के लिए अपने पिता सैफ अली खान के घर पहुंची. जिसकी तस्वीरें करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

भारतीय त्योहारों की बात हो और कंगना रनौत इसका हिस्सा न हों, ऐसा कैसे हो सकता है? रक्षाबंधन के प्यारे त्योहार पर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी अपने प्यारे भाई को राखी बांधते हुए एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें कंगना को उनके भाई के साथ देखा जा सकता है.


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी राखी का प्यारा त्योहार मनाती नजर आईं, इस मौके पर शिल्पा ने अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके दोनों बच्चे हंसते-खेलते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन को बांधी राखी, एक्टर के मुंबई आवास पर पहुंची CM