logo-image

गोविंदा से लेकर सोनम कपूर तक...क्या OTT पर चमकेगी इन सितारों की किस्मत..?

 ओटीटी आज के समय में दर्शकों के लिए मनोरंजन का सबसे जरिया है, आजकल लोग फिल्मों से ज्यादा सीरिज की तरफ बढ़ा रहे हैं. वहीं कई कुछ एक्टर्स ऐसे हैं,

Updated on: 30 May 2023, 04:50 PM

नई दिल्ली:

 ओटीटी आज के समय में दर्शकों के लिए मनोरंजन का सबसे जरिया है, आजकल लोग फिल्मों से ज्यादा सीरिज की तरफ बढ़ा रहे हैं. वहीं कई कुछ एक्टर्स ऐसे हैं, जिन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया है, उन्हें भी ओटीटी पर अच्छा रिसपॉन्स मिला है. लेकिन वहीं ऐसे भी हैं, जिनका फिल्मी करियर फ्लॉप हो गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, अली फैजल, सैफ अली खान जैसे एक्टर्स की एक्टिंग को ओटीटी पर सराहा गया है. वहीं अब हम बात करते हैं, उन  एक्टर्स की जिन्होंने अभी तक ओटीटी पर डेब्यू नहीं किया है तो ऐसे में क्या उन्हें ओटीटी पर अच्छी पहचान मिलेगी या नहीं, चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

सोनम कपूर

सोनम कपूर इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर हैं, इन दिनों उनका जलवा फिल्मों में कम दिखाई दे रहा है. 2018 में संजू के बाद से उन्होंने कोई सफल फिल्म नहीं की है. लोगों के बीच उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन-फॉलोइिंग है, ऐसे में अगर वो ओटीटी पर आएंगी तो उम्मीद है उन्हें दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी 

काजोल
काजोल ने 2021 में नेटफ्लिक्स फिल्म त्रिभंगा के साथ स्ट्रीमिंग सेवाओं पर अपनी पहली मौजूदगी दर्ज की, लेकिन वह इस साल अपनी वेब सीरिज की शुरुआत करेंगी. द गुड वाइफ, एलिसिया फ्लोरिक स्टारर एक बेहद लोकप्रिय कानूनी और राजनीतिक नाटक है. इस भारतीय टेलीविजन सीरिज में रूपांतरित किया गया है. अमेरिकी नाटक को इसकी बेहतरीन कहानी, स्क्रीप्ट और शानदार कलाकारों के काम के लिए प्रशंसा मिली है. हॉटस्टार कार्यक्रम के प्रीमियर की मेजबानी करेगा. 

गोविंदा

गोविंदा की डांस और एक्टिंग का हर कोई दीवाना है, वो काफी लंबे समय से फिल्मों में नहीं दिखे हैं, ऐसे में अगर वो ओटीटी पर नजर आएंगी तो दर्शक उनको बहुत पसंद करेंगे.

डेजी शाह

डेजी शाह 2014 में सलमान खान के साथ जय हो में नजर आईं थीं. सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी तो खूब है, लेकिन उनके झोली में अभी तक कोई सुपरहिट फिल्में नहीं आई हैं. ऐसे में हो उनके लिए 50 प्रतिशत चांस है हो सकता है वो ओटीटी पर अच्छा प्रदर्शन करें तो वहीं उनको निराशा भी हाथ लग सकती है.