logo-image

Mumtaz: पाकिस्तानी कलाकारों से बैन हटाओ, बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज ने की सरकार से अपील

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार मुमताज हाल में पाकिस्तान दौरे पर गई थीं. वहां एक्टर फवाद खान ने उनके लिए पूरा रेस्ट्रोरेंट बुक कर लिया था.

Updated on: 22 Apr 2024, 08:37 PM

नई दिल्ली:

Mumtaz On Pakistani Artist: गुजरे जमाने की अदाकारा मुमताज (Mumtaz )ने हाल में पड़ोसी देश पाकिस्तान की यात्रा की है. उन्होंने पाकिस्तान के कलाकारों से मुलाकातें की जिसकी तस्वीरें साझा की हैं.  मुमताज ने हिंदी सिनेमा में लंबे समय तक राज किया है. ऐसे में पाकिस्तान में भी उनके फैंस मौजूद हैं. पाकिस्तान में मुमताज ने एक्टर फवाद खान, दिग्गज गज़ल गायक गुलाम अली, अशान खान और राहत फतेह अली खान जैसे कलाकारों के साथ  मुलाकात की थी. इसकी तस्वीरों उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. पाकिस्तान से लौटने के बाद मुमताज ने भारतीय मीडिया से अपना अनुभव साझा किया है. वहां के कलाकारों की मेहमानवाजी की जमकर तारीफ की हैं. साथ ही एक्ट्रेस पाकिस्तानी कलाकारों पर 'प्रतिबंध हटाने' की वकालत भी करती नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें- Arti Singh Wedding: शादी से पहले ससुराल जाने से घबरा रही है ये एक्ट्रेस, आखिर क्या है वजह?

पाकिस्तान में मिला भरपूर प्यार
मुमताज अपनी बहन मल्लिका के साथ पाकिस्तान गई थीं. उन्होंने दौरे के बाद ज़ूम के दिए इंटरव्यू में अपना अनुभव साझा किए हैं. उन्होंने पड़ोसी देश में पाकिस्तानी कलाकारों से मिले प्यार के बारे में बताया. साथ ही भारत में पाकिस्तानी सिंगर्स और कलाकारों पर से प्रतिबंध हटाने की जरूरत पर भी जोर दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि, 'उन्हें यहां आकर काम करने की अनुमति दी जानी चाहिए.' वे टैलेंटेड हैं. मैं मानती हूं कि मुंबई फिल्म उद्योग में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, लेकिन उन्हें भी बॉलीवुड में काम के मौके मिलने चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)

ये भी पढ़ें- Arpita Khan: भाई सलमान की सुरक्षा के लिए निजामुद्दीन दरगाह पहुंची अर्पिता खान, लगाई अर्जी

फवाद खान ने बुक कर लिया पूरा रेस्ट्रोरेंट
मुमताज ने बताया कि, एक्टर फवाद खान ने उनके लिए पूरा रेस्ट्रोरेंट बुक कर लिया था. वहीं राहत फतेह अली खान ने तबियत ठीक ने होने पर भी उनके लिए लाइव 'ओरे पिया,'' ''जग सूना सूना लागे,'' जैसे गीत गाए. मुमताज ने कहा कि उन्हें अपने पाकिस्तानी टूर के दौरान बहुत खास महसूस हुआ, वो लोग हम लोगों से बिल्कुल अलग नहीं हैं.” मैं जहां भी गई, लोग मुझे और मेरी बहन को प्यार और गिफ्ट्स देने के लिए आ रहे थे. एक कलाकार इससे ज्यादा और क्या चाहता है? वे मेरी सारी फिल्में, मेरे सारे गाने जानते थे.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumtaz Actress (@mumtaztheactress)