logo-image

बॉबी देओल ने खुद को मिल रहे प्यार के लिए जताया आभार, कहा- देवल्स पर मेहरबान है भगवान

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, फिल्म में बॉबी की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है, इससे खुश होकर एक्टर ने कहा है कि यह साल उनके और उनके परिवार के लिए काफी अच्छा रहा है.

Updated on: 05 Dec 2023, 09:49 PM

नई दिल्ली:

बॉबी देओल अपनी हालिया फिल्म एनिमल की बॉक्स ऑफिस सक्सेज एंजॉय कर रहे हैं. 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से यह फिल्म फैंस के बीच बड़े पैमाने पर तारीफ हासिल करते हुए चर्चा का विषय बन गई है. बॉबी देओल अपने परिवार के सदस्यों को मिली तारीफ के लिए आभारी हैं. वह अपने फैंस और फैमिली दोनों का शुक्रिया जता रहे है. वह एक अभिनेता के रूप में अपनी वर्सटाइल एक्टिंग की लिए पहचाने जाने से भी एक्साइमेंट हैं.  बॉबी देओल इस साल देओल परिवार से मिले सभी प्यार के लिए आभारी महसूस करते हैं.

बॉबी देओल ने फैंस का जताया अभार

हाल ही में बातचीत के दौरान, बॉबी देओल ने खुलासा किया कि वह देओल परिवार से मिल रहे प्यार से शॉक हैं. खासकर गदर 2 में उनके भाई सनी देओल की सफलता के साथ, उनके पिता धर्मेंद्र को अभी भी रॉकी और रानी की प्रेम में उनकी भूमिका के लिए बहुत प्यार मिल रहा है.  एनिमल में उनकी अपनी मेहनत की काफी सराहना की जा रही है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भगवान मुझ पर और मेरे परिवार पर सचमुच मेहरबाल रहे हैं. मेरे भाई की सफलता, मेरे पिता, उन्हें इतना प्यार मिला और मेरी फिल्म आई और यह शॉकिंग है कि देओल्स को कितना प्यार मिल रहा है.

अपने फिटनेस को लेकर की बात

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मेरी सारी मेहनत को सराहना मिल रही है. फिट रहना आसान नहीं है और वास्तव में आपको फिटनेस के लिए बहुत सारे घंटे लगाने पड़ते हैं इसलिए यह अच्छा लगता है कि मेरी कड़ी मेहनत सफल हुई है. बॉबी इस बात से बेहद खुश हैं कि जिन किरदारों के साथ वह एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं. उनके लिए उन्हें स्वीकृति मिल रही है. उन्होंने आगे कहा, एक अभिनेता के लिए यह जीत की स्थिति है क्योंकि आप विभिन्न प्रकार के किरदार निभाना चाहते हैं. एक ही छवि में बंधकर नहीं रहना चाहते. मैं इस बात से खुश है कि उन्होंने मुझे अलग-अलग किरदार निभाने के लिए स्वीकार किया है.

फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई

फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसमें बॉबी के साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना जैसे प्रभावशाली कलाकार शामिल हैं. एनिमल की कहानी अनिल कपूर द्वारा निभाए गए पिता और रणबीर द्वारा निभाए गए बेटे के बीच के परेशान रिश्ते की पड़ताल करती है.