logo-image

Bipasha Basu ने शादी के 7 साल बाद मनाया पहला करवा चौथ, जानें क्यों ?

करवा चौथ के शुभ अवसर पर बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया पर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बाद अपने पहले करवा चौथ फोटोज शेयर की हैं. 

Updated on: 01 Nov 2023, 05:41 PM

नई दिल्ली:

Bipasha Basu karva chauth: आज देशभर में महिलाओं करवाचौथ मना रही हैं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल है. करवाचौथ पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत-उपवास करती हैं. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस ने भी अपने-अपने पतियों के लिए इस त्योहार को मनाया है. बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रहीं बिपाशा बसु ने भी इस साल पहला करवाचौथ किया है. इसमें खास बात ये है कि शादी के पूरे 7 साल बाद बिपाशा ने ये व्रत किया है. अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी के साथ बिपाशा करवा चौथ सेलिब्रेट करते दिख रही हैं. बिपाशा बंगोली हैं और त्योहार और ट्रेडिशनल चीजें कम ही फॉलो करती हैं लेकिन इस साल उन्होंने करवाचौथ किया है. 

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के आइडियन कपल्स में से एक हैं. कई मौकों पर यह जोड़ी सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर प्यार बरसाती नजर आती है. बुधवार, 1 नवंबर को करवा चौथ के शुभ अवसर पर बिपाशा बसु ने अपने सोशल मीडिया पर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बाद अपने पहले करवा चौथ फोटोज शेयर की हैं. इसमें दोनों एक-दूसरे के साथ कोजी होते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. पिंक सूट पहना है और ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं. वहीं करण व्हाइट कुर्ता-पजामा में फेस्टिव वाइव्स दे रहे हैं. एक तस्वीर में करण ने बिपाशा को किस भी किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, “शादी के बाद हमारा पहला करवा चौथ, समय बहुत तेजी से बीत गया. आपके लिए मेरा प्यार और प्रार्थनाएं..हर साल और मजबूत होती गई हैं. आप मेरे हैं वो भी हमेशा के लिए, मेरा दिल, मेरा जीवन, मेरा सब कुछ हैं. मंकीलव फॉरएवर...सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं.

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को अलोन के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इस जोड़े ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी कर ली. शादी के लगभग छह साल बाद कपल हाल में पेरेंट बने हैं. बिपाशा ने अपनी बेटी देवी को जन्म दिया था. सोशल मीडिया पर अक्सर बिपाशा देवी के साथ क्यूट मदर-बेबी लव फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

बिपाशा बसु के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 2022 में डेंजरस में नजर आई थीं, तब से एक्ट्रेस छुट्टी पर हैं. एक्ट्रेस कमबैक की तैयारी में हैं. उन्होंने कहा है कि बेटी के थोड़ा बड़ा होने पर वो फिल्मों में वापसी करेंगी. फैंस को भी बिपाशा की वापसी का इंतजार है.