logo-image

करण-बिपाशा ने 6 महीने की बेटी को गिफ्ट कर दी AUDI कार, वीडियो वायरल

वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, उनके फैंस को प्यार की बौछार करते और नई कार के लिए बधाई देते देखा गया. एक फैन ने लिखा,

Updated on: 30 May 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu) and (Karan Singh Grover) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कपल अपने फैंस के साथ अपन जिंदगी से जुड़ा हर अपडेट साझा करता रहता है. फिलहाल, दोनों पेरेंटिंग फेस को एन्जॉय कर रहे हैं और उन्होंने नवंबर 2022 में अपनी पहली बच्ची देवी का स्वागत किया था. इस बीच कपल ने एक नई कार लग्जरी कार खरीदी है. कपल ऑडीक्यू7 अपने घर लेकर आया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कार की फोटोज के कार की फोटोज के जरिए ये जानाकरी साझा की है. 

बिपाशा बासु (Bipasha Basu) ने एक वीडियो साझा किया क्योंकि जिसमें उनकी फैमिली ने एक नई कार का स्वागत किया है. कपल ने शोरूम में कार का कवर हटाकर इसका उद्घाटन किया है वे ऐसा करते हुए बहुत खुश नजर आ रहे हैं. बिपाशा ने इसे 'देवी की नई सवारी' कहा. उन्होंने लिखा, "देवी की नई सवारी. दुर्गा दुर्गा. हमारे लिए इसे इतना खास बनाने के लिए @ऑडी मुंबई को धन्यवाद #ऑडीक7 #देवीबासु ग्रोवर न्यू कार." एक नज़र देख लो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

वीडियो साझा करने के तुरंत बाद, उनके फैंस को प्यार की बौछार करते और नई कार के लिए बधाई देते देखा गया. एक फैन ने लिखा, "मेरी नन्ही मिट्ठू 'देवी' को उसकी पहली कार के लिए बधाई और ढेर सारा प्यार और आगे से उसके जीवन में जोड़ने के लिए मम्मी डैडी को भी प्यार." एक अन्य फैन ने लिखा, "आप दोनों को भगवान और भी बहुत कुछ दें."

बिपाशा ने लिखा था इमोशनल पोस्ट

बिपाशा ने हाल ही में अपना पहला मदर्स डे मनाया. उन्होंने देवी के साथ एक प्यारा सा वीडियो साझा किया और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा. उनकी पोस्ट में लिखा था, "यह अब तक का सबसे वास्तविक एहसास है जिसे मैंने महसूस किया है... हर दिन... हर पल देवी के साथ. मां बनना मेरे लिए सबसे अच्छी बात है. जब से हम सोकर उठे तब से मम्मा के लिए फैशन शो कर रहे हैं... अपने सारे कपड़े मां को समर्पित कर रहे हैं. और आज मां के सारे काम कर रहे हैं. मां बनना अद्भुत है. मेरी मां और हर उस मां को मदर्स डे की बधाई.