logo-image

Bigg Boss Finale: धमाकेदार रही ग्रैंड फिनाले की शुरुआत, एक्स कंटेस्टेंट्स ने मारी एंट्री

भारत के सबसे पॉपलुर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' अब अपने अंतिम चरण पर है.

Updated on: 12 Feb 2023, 07:57 PM

New Delhi:

भारत के सबसे पॉपलुर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' अब अपने अंतिम चरण पर है.  आज यानी 12 फरफरी को बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले टेलेकास्ट किया जा रहा है. बिग बॉस 16 सीजन की शुरुआत अक्टूबर में हुई थी, जिसकी मेजबानी सलमान खान ने की. बिग बॉस सीजन 16 के फाइनल में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary), शालिन भनोट (Shalin Bhanot), शिव ठाकरे (Shiv Thakre) अर्चना गौतम (Archana Gautam) और एमसी स्टेन (MC Stan) ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं. साथ ही, सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा से फिलहाल प्रियंका और शिव ठाकरे संभावित विजेता नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर चल रहे पोल के मुताबिक वोटों में प्रियंका आगे चल रही हैं और शिव पीछे चल रहे हैं. प्रोमोज के अनुसार फिनाले में शालिन और अर्चना सहित प्रतियोगियों के धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देखने को मिलेंगी. 

इसके अलावा, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में, फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने शो में भाग लिया, जहां उन्होंने प्रतियोगियों को विभिन्न साहसी कार्य करने के लिए कहा. शालिन भनोट ने सभी कार्यों को पूरा किया और विजयी हुए. हालाँकि, जब शेट्टी ने उन्हें खतरों के खिलाड़ी की पेशकश के लिए पूछा, तो शालिन ने मना कर दिया, जो बाकी घरवालों को अच्छा नहीं लगा. यही नहीं अर्चना गौतम ने उन्हें कुछ ताने भी दिए, और कहा कि उन्होंने फिल्म निर्माता का अपमान किया है. 

यह भी पढे़ं - Bigg boss 16 Finale: कृष्णा और भारती ने किया सलमान का स्वागत, ग्रैंड फिनाले का हुआ आगाज

इन सबके बीच, शो का ग्रैंड फिनाले अब शुरु हो चुका है और कलर्स टीवी पर लाईव दिखाया जा रहा है. ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स को फिर से एक साथ देखा जा सकता है. वह सभी एक बार फिर से एक जुट होके बेहद खुश हैं और एंजॉय कर रहे है. यही नहीं, फिनाले में एक बार फिर सबके चहेते स्टार अब्दु रोजिक को अपने गाने से समा बांधते हुए देखा जा सकता है.