logo-image

Big B ने ट्रोलिंग से बचने के लिए घुमा-फिराकर किया बॉलीवुड का सपोर्ट!

अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Part One: Shiva) पिछले कुछ दिनों से काफी सुखिर्यां बटोर रही है. यह बॉलीवुड की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है.

Updated on: 24 Aug 2022, 03:30 PM

:

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Part One: Shiva) पिछले कुछ दिनों से काफी सुखिर्यां बटोर रही है. यह बॉलीवुड की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म सें  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अन्य कई सारे एक्टर्स शामिल हैं. अब सुनने में आ रहा है की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की तरह 'ब्रह्मास्त्र' को भी नेटीजेंस द्वारा बॉयकॉट किया जा रहा है. आलिया भट्ट का 'अगर तुम मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे मत देखो', बयान और उनके खिलाफ ऑनलाइन नफरत ने ब्रह्मास्त्र को सभी गलत कारणों से खबर बना दिया है. यही नहीं अब, अमिताभ बच्चन, जो ब्रह्मास्त्र में एक इम्पोर्टेन्ट किरदार निभा रहे हैं, ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींच लिया है. साथ ही कुछ ही घंटे पहले, अमिताभ बच्चन ने यह भी घोषणा की थी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है.

बता दें की, अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में बिग बी ने गुरु की भूमिका निभाई है. इसके अलावा उन्होंने एक सीक्रेट नोट ट्वीट किया जो आपको बैठने और नोटिस करने पर मजबूर कर देगा. कुछ घंटे पहले उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया कि वह बहुत कुछ कहना चाहते हैं लेकिन इन दिनों हर छोटी बात कहना बड़ी बात बन जाती है. अमिताभ बच्चन ने हिंदी में ट्वीट लिखा, "कुछ बातें करने का मन है, पर करें तो कैसे करें, हर बात की तो आज कल बात बन जाती है."

यह भी पढें - फिल्म 'Cuttputlli' के सॉन्ग में Akshay Kumar इस अंदाज में आए नजर, हॉट एयर बैलून पर किया रोमांस

दरअसल कुछ दिनों पहले, आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में एक बयान दिया था जिसने एक और विवाद खड़ा कर दिया था.  आलिया ने कहा था कि 'अगर कोई उन्हें पसंद नहीं करता हैं, तो उन्हें मत देखें', और वह इसमें कोई मदद नहीं कर सकती. बता दें की कुछ समय पहले 'लाल सिंह चड्ढा' ब्यूटी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी  ऐसा ही एक  बयान दिया था जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडियी पर काफी नेगेटिविटी का सामना करना पडा था.