logo-image

Vidya Balan ने फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 2' को लेकर अपना दुख नहीं किया जाहिर! कह दी ये बात

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं. हाल ही में फिल्म पर विद्या बालन का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 27 Apr 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. दोनों कलाकार फिल्म की पूरी टीम के साथ प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रही हैं. हालांकि, उनसे सवाल भी किया जा रहा है कि फिल्म के पहले पार्ट की स्टारकास्ट (Bhool Bhulaiyaa 2 starcast) में बदलाव क्यूं किया गया. वहीं, अगर किया गया तो वो उनके साथ हो रही तुलना पर क्या कहना चाहेंगे. इस बीच हाल ही में फिल्म के पार्ट 1 की लीड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan reaction on Bhool Bhulaiyaa 2) का इस पर रिएक्शन सामने आया है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या (Vidya Balan latest statement) ने फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर कहा, "इस हॉन्टेड कॉमेडी के लिए भूषण कुमार और उनकी टीम को बधाई. ट्रेलर जाना पहचाना लग रहा है और अलग भी...हाहा!! ... इस रोलर-कोस्टर राइड का फिर से अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 2 release date) होने वाली फैमिली एंटरटेनर भूल भुलैया 2 देखिए. एक्ट्रेस का ये रिएक्शन जहां एक तरफ कुछ लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है. वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं. जिन्होंने फिल्म में असल मंजूलिका को न देखने पर निराशा जताई है. साथ ही कहा है कि इस रोल को विद्या बालन के अलावा कोई अच्छी तरह प्ले नहीं कर सकता.

गौरतलब है कि 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) के अलावा राजपाल यादव, परेश रावल, असरानी जैसे कलाकार लीड रोल में थे. हालांकि, इसके सीक्वल (Bhool Bhulaiyaa sequel film) में आपको राजपाल यादव के अलावा कई किरदार नए मिलेंगे. सीक्वल पार्ट 'भूल भुलैया 2' की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, अंगद बेदी जैसे कलाकार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म का मोशन पोस्टर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नज़र आते हैं.