logo-image

बॉलीवुड के इस फेमस डायरेक्टर की वजह से जैकलीन आईं थी फिल्मों में

हाल ही में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 08 Aug 2019, 08:18 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिस का कहना है कि संजय लीला भंसाली एक प्रमुख कारण हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करने की उनकी इच्छा को प्रभावित किया. साल 2009 में सुजॉय घोष की फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में कदम रखा था.

जैकलीन ने कहा, "पहली बॉलीवुड फिल्म जो मैंने देखी वह 'अशोका' थी (2001 में संतोष सिवान द्वारा निर्देशत). मैंने उसमें करीना को जो नाचते हुए देखा, वह गजब था. उस फिल्म को देखना 'द लास्ट ऑफ द मोहिकांस' या 'ब्रेवहार्ट' को देखने जैसा था. इसके बाद मैंने 'देवदास' देखी और फिर 'ब्लैक.' मेरे हिंदी फिल्मों में काम करने की चाह में संजय लीला भंसाली की अहम भागीदारी रही है."

View this post on Instagram

Cute #jacquelinefernandez

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelineefernandez) on

इन सबके अलावा जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बीट पर डांस करते हुए नजर आईं. वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

बता दें कि नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से जैकलीन (Jacqueline Fernandez) डिजिटल इंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं. 'मिसेज सीरियल किलर' की कहानी फराह (Farah Khan) के पति शिरीष कुंदर ने लिखी है और उन्होंने ही निर्देशन भी किया है.

(इनपुट आईएएनएस से)