logo-image

Badshah: डेटिंग की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी हीरोइन के साथ दिखे बादशाह, क्या पक रही है खिचड़ी

सोशल मीडिया पर बादशाह और हनिया आमिर की डेटिंग की अफवाहें जोरों पर हैं. इन सबके बीच लेटेस्ट पोस्ट में दोनों साथ में पार्टी करते नजर आए.

Updated on: 03 Dec 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

पिछले कुछ समय से फेमस सिंगर-रैपर बादशाह और पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर की डेटिंग की अफवाहें काफी जोरों पर हैं. यह सब तब शुरू हुआ जब रैपर दुबई में था, जहां उसकी मुलाकात अभिनेत्री से हुई. एक साथ घूमते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियो अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर साझा कीं और जल्द ही ये तस्वीरें वायरल हो गईं. इंटरनेट पर अटकलें लगने लगीं कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं. एक बार फिर, हनिया ने डेटिंग अफवाहों के बीच बादशाह और अपनी पार्टी की तस्वीरों का एक सेट शेयर किया है.

हनिया आमिर ने बादशाह के साथ अपनी नई तस्वीरें शेयर की

हनिया आमिर ने बादशाह के साथ अपनी नई आउटिंग की एक झलक शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है. कुछ समय पहले, पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बादशाह और दोस्तों के साथ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्हें एक साथ घूमते और पार्टी करते देखा जा सकता है. उनके रिलेशनशिप में होने की अटकलों के बीच इन तस्वीरों ने आग में घी डालने का काम किया है.

पोस्ट के कैप्शन में एक चाय कप इमोजी डाला

पोस्ट को शेयर करते हुए, उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन इमोजी को बात करने दिया. अभिनेत्री ने पोस्ट के कैप्शन में एक चाय कप इमोजी डाला. पोस्ट पर कमेंट करते हुए, बादशाह ने मजाक करते हुए लिखा- ओजेएलई एनयू और हनिया ने जवाब देते हुए कहा, बैडबॉयशाह.एक मल्टी-पिक्चर पोस्ट की शुरुआत हनिया द्वारा कैमरे के सामने बड़ी सी मुस्कान दिखाने से होती है, जब वह एक साफ पल में कैद हो जाती है. आगे, उनके टेस्टी फूड पर एक नज़र है.

मजेदार बातचीत के दौरान कैमरे में कैद हुए रुमर्ड कपल

तीसरी पोस्ट एक छोटा वीडियो है जिसमें बादशाह को ज़ोर से हंसते हुए देखा जा सकता है और अभिनेत्री के चेहरे पर हार मानने के भाव हैं. वह कहती सुनाई दे रही हैं, मुझे नहीं खेलना. मैं जा रही हूं वापस जा रही हूं.  चौथी तस्वीर आसपास के माहौल की एक मनमोहक झलक है, जिसके बाद कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए अफवाह फैलाने वाले जोड़े की कुछ साफ तस्वीरें हैं. आगे दोनों का एक छोटा वीडियो है, जिसमें वे एक मजेदार बातचीत के दौरान कैमरे में कैद हुए थे.