logo-image
लोकसभा चुनाव

Gauhar Khan के घर गूंजी बच्चे की किलकारी, दिया बेबी बॉय को जन्म

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान के लिए आज का दिन बेहद खुशनुमा है.

Updated on: 11 May 2023, 08:52 PM

New Delhi:

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस गौहर खान के लिए आज का दिन बेहद खुशनुमा है. बता दें कि, एक्ट्रेस और उनकी पति जैद दरबार एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं. इस कपल ने बीते दिन अपने बच्चे का वेलकम किया, और सोशल मीडिया पर इस बात की अनाउंसमेंट आज की. बता दें कि, नए माता-पिता ने सोशल मीडिया पर अपनी इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया. जैसे ही यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर आउट हुआ लोगों ने अपनी बधाईयों से कमेंट सेक्शन में लडी लगादी. 

आपको बता दें कि, गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "यह एक लड़का है. अस्सलाउलैकिकम सुंदर दुनिया, हमारी खुशी का बंडल कहती है, 10 मई 2023 को हमें यह एहसास कराने के लिए आया कि सच में खुशी क्या होती है. आप सभी को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता है. आभारी और नए माता-पिता- ज़ैद और गौहर. " माही विज, समीरा रेड्डी, युविका चौधरी, नवीना बोले, पंखुरी अवस्थी और अन्य सेलेब्स ने पोस्ट पर कमेंट्स किए. उन्होंने नए माता-पिता को बधाई दी और उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

यह भी पढ़ें - Adipurush: सनातन धर्म प्रचारक बोले रिलीज से पहले हमें दिखाओ फिल्म, कुछ गलत दिखा तो करने होंगे बदलाव

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, गौहर खान और जैद दरबार ने शादी के दो साल बाद बच्चे का स्वागत किया है. गौहर और ज़ैद ने COVID-19 लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे को डेट किया था. बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद, तांडव एक्ट्रेस ने 25 दिसंबर, 2020 को एक अंतरंग समारोह में जैद के साथ शादी की थी. कपल ने दिसंबर 2022 को इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. साथ ही, दोनों लवबर्ड्स ने शादी के दो साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. पिछले महीने, ज़ैद और उनके परिवार के सदस्यों ने गौहर के लिए एक ग्रैंड गोद भराई समारोह आयोजित किया था. इस समारोह में माही विज, पंखुरी अवस्थी, गौतम रोडे, रघु राम जैसे कई सितारे शामिल हुए थे.