logo-image

'बाहुबली' प्रभास की आवाज के दीवानों को ये सच जानना है बेहद जरूरी, नहीं तो पछताएंंगे

शरद केलकर पेशेवर डबिंग कलाकार नहीं हैं। लेकिन जब शरद केलकर के पास एसएस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' का प्रस्‍ताव आया तो वो इंकार नहीं कर पाए।

Updated on: 28 Apr 2017, 09:00 PM

नई दिल्ली:

'बाहुबली' के बाद अब 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है। यह फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज हो रही है, ऐसे में बड़े स्तर पर इस दर्शक मिलना स्वाभाविक है।

हिंदी सिनेमा प्रेमियों के लिए ये फिल्म हिंदी में डब की गई है, दर्शक भी फिल्म देखने के बाद बेहद खुश नजर आ रहे हैं कि उन्होंने बाहुबली के किरदार प्रभास के शानदार डायलॉग सुने हैं, लेकिन आप ये सुनकर शायद चौंक जाएंगे कि हिंदी में प्रभास की डबिंग एक टेलिविजन के कलाकार ने दी है।

जी हां, बाहुबली के किरदार को आवाज टेलीविजन और फिल्‍म अभिनेता शरद केलकर ने दी है। यकीन नहीं होता ना। यह बात जब फिल्‍मकार करन जौहर को पता लगी, तो उनके भी होश उड़ गए।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

आपको बता दें अभिनेता शरद केलकर ने प्रभास की डबिंग के लिए विशेष ट्रैनिंग नहीं ली है। हालांकि, शरद केलकर पेशेवर डबिंग कलाकार नहीं हैं। लेकिन जब शरद केलकर के पास एसएस राजामौली की फिल्‍म 'बाहुबली' का प्रस्‍ताव आया तो वो इंकार नहीं कर पाए।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' की धमाकेदार ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

शरद केलकर जल्‍द ही संजय दत्‍त की फिल्म 'भूमि' में नजर आएंगे, शरद ने बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्‍मों के लिए डबिंग की है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)