logo-image

चीन में जारी है 'अंधाधुन' की ताबड़तोड़ कमाई, जानिए अब तक का कलेक्शन

2018 में आई इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ तब्बू ने भी काम किया था

Updated on: 12 Apr 2019, 03:54 PM

नई दिल्ली:

एक्टर व सिंगर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' दमदार कमाई कर रही हैं. श्रीराम राघवन की फिल्म में राधिका आप्टे और तब्बू भी लीड रोल में हैं. चीन में यह फिल्म 'प्यानो प्लेयर' के नाम से रिलीज हुई है. अब तक इस फिल्म ने 136.44 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अपनी इस फिल्म की सफलता से काफी आनंदित हैं. उन्होंने कहा कि यह साबित करता है कि सिनेमा भाषा और सीमाओं से परे है.

आयुष्मान ने एक बयान में कहा "सिनेमा का आकर्षण पूरे विश्व में होता है, जो भाषा और सीमाओं के बंधन को तोड़कर चुका है. 'अंधाधुन' को अच्छे सिनेमा की श्रेणी में देखकर काफी खुशी मिल रही है, जिसने हमारे देश को गौरवांवित किया है."

आयुष्मान ने कहा, "व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए, 'अंधाधुन' का चीन में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार करना बेहद गर्व का क्षण है. बतौर कलाकार मैं बहुत खुश हूं कि भारतीय सिनेमा जो विश्व भर में अपनी पहचान बना रहा है, उसमें मैं भी अपना योगदान दे पाया हूं."

बता दें कि 2018 में आई इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ तब्बू ने भी काम किया था. फिल्म ने भारतीय बाजार में भी अच्छा कारोबार किया था. फिल्म में आयुष्मान ने एक अंधे प्यानो प्लेयर का काम किया था.