logo-image

AskSRK : शाहरुख खान ने पठान 2 को लेकर दिया ये बड़ा बयान, फैंस हुए हैरान

शाहरुख खान (Shahrukh khan) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. एक्टर का आज जो मुकाम है, वहां तक पहुंचना आसान बात नहीं है. हाल ही में एक्टर की फिल्म पाठान (Pathaan) रिलीज हुई है, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है.

Updated on: 20 Feb 2023, 08:44 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shahrukh khan) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. एक्टर का आज जो मुकाम है, वहां तक पहुंचना आसान बात नहीं है. हाल ही में एक्टर की फिल्म पाठान (Pathaan) रिलीज हुई है, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जब से यह फिल्म गणतंत्र दिवस सप्ताहांत से पहले बॉक्स ऑफिस पर आई है, तब से यह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है और तोड़ रही है. फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में, बॉक्स ऑफिस की सफलता के बाद, निर्देशक फिल्म की दूसरी किस्त का संकेत देते हुए नजर आए हैं. 

यह भी पढ़ें : Uorfi Javed : उर्फी जावेद ने उदय चोपड़ा पर किया कमेंट, करियर को लेकर कही ये बात

पठान की रिलीज के बाद शाहरुख खान ने एक बार नहीं बल्कि कई बार ट्विटर पर #AskSRK सेशन चलाया, जिसपर उनके फैंस ने अपने सवालों की लड़ी लगा दी. अफवाहों के बीच, एक प्रशंसक ने उनसे पठान 2 पर अपडेट के बारे में पूछा, जिसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, 'सिर्फ #पठान 2 के बारे में ही नहीं, बल्कि मैं अपने हर काम की घोषणा करूंगा और इसे आप लोगों को व्यक्तिगत रूप से बताऊंगा. कृपया प्रतीक्षा करें कि मैं आपको सच बताऊं, बेवकूफी भरी गपशप न सुनें!.' एक्टर का जवाब फैंस के दिलों को छू गया और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर (Shahrukh khan) ने ऐसे कई सारे सवालों के जवाब दिए, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा फैंस अब उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार भी कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान राजू हिरानी की डंकी और एटली की फिल्म जवान में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें :  Pathaan Day 26 Box Office Collection: 'शहजादा' भी कम नहीं कर पाया 'पठान' का क्रेज, 26वें दिन भी की खूब कमाई