logo-image

Pathan Boycott: 'पठान' कंट्रोवर्सी के बीच आशा पारेख ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कह दी ऐसी बात  

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का टीजर जब से रिलीज हुआ है, इसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. वैसे तो फिल्म का टीजर रिलीज हुए महीने हो गए हैं.

Updated on: 06 Jan 2023, 02:28 PM

New Delhi:

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का टीजर जब से रिलीज हुआ है, इसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. वैसे तो फिल्म का टीजर रिलीज हुए महीने हो गए हैं. लेकिन यह अभी भी विवादों का केंद्र बना हुआ है. पठान कंट्रोव्रर्सी के बीच कई लोग किंग खान का सपोर्ट कर रहे हैं तो, कई उनके विरोध मे हैं. साथ ही अब दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी पठान फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है. दरअसल, एक्ट्रेस का ये मानना है कि कट्टरपंथी लोगों के सामने झुकना गलत है, साथ ही उनका यह भी कहना है कि गीत 'बेशरम रंग' को फिल्म पठान से हटा दिया जाना चाहिए.

आपको बता दें कि, मीडिया से बातचीत के दौरान सबकी चहीती एक्ट्रेस आशा पारेख ने कहा ,  “हम और अधिक फ्लॉप फिल्में बर्दाश्त नहीं कर सकते. मुझे नहीं पता कि सेंसर बोर्ड इस पर क्या कहता है. लेकिन मैं कह रही हूं कि आपत्तिजनक हिस्से को हटा दें और सुनिश्चित करें कि फिल्म आसानी से रिलीज हो." जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, एक्ट्रेस ने 1998-2001 तक सेंसर बोर्ड के प्रमुख के रूप में काम किया है. यह दावा करते हुए कि दर्शक फिल्में देखने से डरते हैं और वह नहीं जानती क्यों, एक्ट्रेस ने कहा, “इस तरह से हमारी फिल्म इंडस्ट्री को मारा जा रहा है. यह आमिर की फिल्म (लाल सिंह चड्ढा) के साथ हुआ था. पठान के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए. हमारे उद्योग को एक बड़ी हिट की जरूरत है. मैं 60 से अधिक वर्षों से इस फिल्म उद्योग का हिस्सा रहा हूं. मैंने अपने पूरे करियर में इससे बुरी मंदी कभी नहीं देखी. हमारे पास हिट होनी चाहिए. और यह सुनिश्चित करने के लिए, हमें फिल्मों को बहिष्कार की संस्कृति का शिकार नहीं बनने देना चाहिए."

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए अपना सपोर्ट दिखाया था. आशा ने कहा था "ये बहुत गलत है, फिल्म तो फिल्म है.  जिसका मूल, मकसद एंटरटेनमेंट है. अब किसी एक्ट्रेस ने, नारंगी पहन लिया, या नाम कुछ ऐसा हो गया तो उससे बैन कर रहे हैं? ये नहीं अच्छा लगता है." 

यह भी पढ़ें - Katrina Kaif: विक्की संग कैटरीना पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, लिया बप्पा का आशीर्वाद

फिल्म पठान के बारे में बात करें तो, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख चार साल बाद बड़ें पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. यह फिल्म इस महीने 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली है. पठान में शाहरुख के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं.