logo-image

Aryan Khan Girlfriend: पैपराजी के घेरे में आईं आर्यन खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी, वीडियो वायरल

Aryan Khan Girlfriend: आर्यन खान की कथित प्रेमिका लारिसा बोन्सी को पैपराज़ी ने स्पॉट किया. हालांकि, मॉडल अपना चेहरा छिपाती नजर आईं.

Updated on: 05 Apr 2024, 09:20 AM

New Delhi:

Aryan Khan Girlfriend: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. खैर, अपने पेशेवर मोर्चे के लिए नहीं, बल्कि इस बार यह युवा लड़का अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में है. अगर अलग रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो कहा जाता है कि स्टार किड ब्राजीलियाई मॉडल से एक्ट्रेस बनी लारिसा बोन्सी के साथ रिश्ते में है. यह सब तब शुरू हुआ जब एक सोशल मीडिया यूजर ने दोनों के कुछ सालों तक साथ रहने के बारे में खुलासा किया और यहां तक ​​​​कहा कि वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के परिवार को बड़े पैमाने पर कैसे फॉलो करते हैं. इसके अलावा, उन्हें कई बार अलग-अलग इवेंट्स में एक साथ देखा गया है.

पैपराज़ी द्वारा देखे जाने पर लारिसा बोन्सी अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है
अपने सोशल मीडिया फ़ीड पर स्क्रॉल करते समय, हमें ब्राज़ीलियाई मॉडल और आर्यन खान की कथित प्रेमिका, लारिसा बोन्सी की एक झलक मिली, क्योंकि उन्हें पैपराज़ी द्वारा शहर में देखा गया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

मॉडल ने एक सफेद क्रॉप टॉप के साथ भूरे रंग की छोटी चमड़े की स्कर्ट पहनकर आकर्षक छटा बिखेरी. खुले बाल, हाई बूट्स और हल्का मेकअप उनके लुक को निखार रहा था. अपनी ग्रैंड प्रेजेंस के अलावा, जिस बात ने ध्यान खींचा वह यह था कि लारिसा पापराज़ी द्वारा फोटो खिंचवाने के मूड में नहीं थी, क्योंकि वह लगातार अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही थी, या तो अपने बालों से या अपने फोन से.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Entalks (@viralentalks)

आर्यन ने पहले लारिसा और उसकी बहनों के साथ एक म्यूजिक इवेंट में भाग लिया था
1 अप्रैल, 2024 को, एक इंटरनेट यूजर ने Reddit पर आर्यन खान की एक क्लिप शेयर की थी, जो दो साल पुरानी थी. इसमें स्टार किड को अपने कुछ दोस्तों के साथ एक संगीत समारोह में भाग लेते हुए दिखाया गया है. हालाँकि, जिस बात ने ध्यान खींचा वह यह थी कि उनके साथ उनकी कथित प्रेमिका लारिसा बोन्सी और उनकी बहनें भी शामिल थीं. वीडियो ने साबित कर दिया कि आर्यन वास्तव में मॉडल और उसके परिवार के सदस्यों के काफी करीब था.