logo-image

Arshad Warsi: बिग बॉस का पहला सीजन होस्ट कर चुके हैं अरशद वारसी, फिर क्यों पड़ा छोड़ना?

अरशद ने कहा कि वह हलचल से भी खुश नहीं थे. यह फिल्म उनकी शुरुआती कॉमिक फिल्मों में से एक थी जो एक सफल फिल्म साबित हुई.

Updated on: 01 Jul 2023, 02:11 PM

नई दिल्ली:

अरशद वारसी (Arshad Warsi) का नाम अगर हमारी जुबां पर आता है, तो सबसे पहले मुन्ना भाई के सर्किट को याद किया जाता है. अरशद वारसी ने धमाल, गोलमाल 3, पागलपंती  जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हाल  ही में उन्हें असुर 2 वेबसीरिज में देखा गया था. इस बीच अरसद वारसी ने आज एक जबरदस्त खुलासा किया है. अरशद वारसी ने रियलिटी शो के पहले सीज़न की मेजबानी के बाद बिग बॉस में होस्ट के रूप में सलमान खान द्वारा रिप्लेस किए जाने की बात कही है. उन्होंने जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार द्वारा रिप्लेस किए जाने के बारे में भी खुलकर बात की. अभिनेता ने यह भी कबूल किया कि उन्हें 2004 की फिल्म हलचल में काम करना पसंद नहीं था.

अरशद ने दो सफल रोल - बिग बॉस होस्ट और जॉली एलएलबी में मुख्य किरदार - खोने के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दिया. दोनों प्रोजेक्ट सफल साबित हुए लेकिन वह अपनी भूमिका में वापस नहीं लौटे. सलमान खान ने रियलिटी शो में अरशद की जगह ली और एक दशक से अधिक समय से इसकी मेजबानी कर रहे हैं. सुभाष कपूर की फिल्म जॉली एलएलबी 2 में वकील की भूमिका के लिए अक्षय कुमार को चुना गया था.

''मुझे हलचल में काम करने में मजा नहीं आया''

अरशद (Arshad Warsi) ने कहा, “अब जॉली एलएलबी 3 बन रही है और आप फिल्म में अक्षय को मेरे साथ काम करते हुए देखेंगे. यह ओरिजनल प्लान था- मैं पहली फिल्म में काम करूंगा, दूसरी वह करेंगे. जहां तक ​​बिग बॉस की बात है तो मैं अगला सीजन नहीं कर सका क्योंकि मैं शूटिंग के लिए लंदन गया था. लेकिन मेरा मानना ​​है कि सलमान खान इस शो में सर्वश्रेष्ठ हैं. उस काम को सलमान से बेहतर कोई नहीं कर सकता था. रियलिटी शो को चाहिए सलमान जैसा 'दबंग'.

अरशद (Arshad Warsi) ने कहा कि वह हलचल से भी खुश नहीं थे. यह फिल्म उनकी शुरुआती कॉमिक फिल्मों में से एक थी जो एक सफल फिल्म साबित हुई. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, हलचल में अक्षय खन्ना, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी भी थे.यह पूछे जाने पर कि क्या मुन्नाभाई एमबीबीएस में सर्किट की भूमिका निभाने के बाद उन्हें हलचल के लिए चुना गया था, अरशद ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “सच कहूं तो, मुझे हलचल में काम करने में मजा नहीं आया. यह एक अजीब संयोग है. एक्टिंग मेरा पेशा है और मुझे यह करना ही है.' लेकिन, निजी तौर पर मैं फिल्म से ज्यादा खुश नहीं था. मैंने बस अपना काम किया और चला गया. कभी-कभी, जीवन में कुछ चीज़ें अच्छी नहीं होतीं.”