logo-image

Malaika Arora: बर्थडे गर्ल मलाइका ने जब अर्जुन के साथ किया ताबड़तोड़ डांस, VIDEO वायरल

मलाइका का बर्थडे खास बनाने के लिए, उनके सभी बेस्ट फ्रेंड्स और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया बधाइयां दी थीं.

Updated on: 24 Oct 2023, 08:46 AM

नई दिल्ली:

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा ने कल 23 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. एक्ट्रेस ने 50वें साल में कदम रख लिया है. एक्ट्रेस हर साल धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. इस सेलिब्रेशन को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर और भी खास बना देते हैं. मलाइका अपनी बढ़ती उम्र के साथ और भी जवां होती जा रही हैं. एक्ट्रेस की फिटनेस और ग्लैमर का कोई जवाब नहीं है. आज भी मलाइका की फैन-फॉलोइंग जबरदस्त है. एक्ट्रेस को बॉलीवुड से खूब बधाइयां मिली थीं. इधर सोशल मीडिया पर मलाइका का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपने अपने फेमस आइटम सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

वायरल वीडियो में बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल बेहद हॉट लग रहे हैं. थाई-हाई बूट्स के साथ टू-पीस ड्रेस पहने मलाइका कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. अर्जुन कपूर  ग्रे टी-शर्ट में जंच रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री देख आप भी दिल थाम लेंगे. अर्जुन और मलाइका की बॉन्डिंग के सामने उनका एज गैप छिप जाता है. दोनों कपल की खुशी भी साफ देखी जा सकती है. बैकग्राउंड में मलाइका का आइटम सॉन्ग होंठ रसीले बज रहा है जिस पर अर्जुन उनके साथ कदम थिरका रहे हैं. कपल के क्रेजी मूव्स देख आपका दिन बन जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका का बर्थडे खास बनाने के लिए, उनके सभी बेस्ट फ्रेंड्स और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया बधाइयां दी थीं. अर्जुन ने भी लेडी लव के लिए प्यार भरा लव नोट लिखा था. वहीं करीना कपूर खान ने बर्थडे गर्ल मलाइका के साथ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की थीं. 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. हालांकि, इस जोड़ी को उम्र के बीच बड़ा अंतर होने की वजह से काफी ट्रोल झेलना पड़ा है. फिर भी अर्जुन अच्छे-बुरे वक्त में मलाइका को सपोर्ट करते दिखते हैं.