logo-image

Arjun Kapoor: 2 स्टेट्स के 9 साल पूरे, अर्जुन कपूर ने शेयर की दिलचस्प स्टोरी

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में से एक हैं, वहीं आलिया भट्ट (Alia bhatt) भी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है.

Updated on: 18 Apr 2023, 06:39 PM

मुंबई :

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में से एक हैं, वहीं आलिया भट्ट (Alia bhatt) भी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्मों  भले ही बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा हिट नहीं हो रही हो, लेकिन उनकी कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिसने दर्शकों के दिल में एक अलग छाप छोड़ रखी है. इन सबमें बॉलीवुड की हिट फिल्म 2 स्टेट का नाम भी शामिल है. 2 स्टेट को आज 9 साल हो गए हैं. ये फिल्म दो अलग अलग राज्यों की कहानी दर्शाती है. बता दें, इस फिल्म को दर्शकों ने भी बेहद पसंद किया था. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सुपरहिट थी फिल्म

2014 की रोमांटिक ड्रामा '2 स्टेट्स' चेतन भगत के 2009 में आए उपन्यास '2 स्टेट्स: द स्टोरी ऑफ माय मैरिज' पर आधारित है. अभिषेक वर्मन द्वारा डायरेक्टोरियल डेब्यू के रूप में निर्देशित, फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने अपने संबंधित बैनर धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत संयुक्त रूप से किया था.

ये भी पढ़ें-Irrfan Khan की आखिरी फिल्म जल्द होगी रिलीज, साथ दिखेंगी वहीदा रहमान

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) को फिल्म में लीड रोल में देखा गया है. वहीं को स्टार के तौर पर रोनित रॉय, रेवती, अमृता सिंह और शिव कुमार सुब्रमण्यम सहायक कलाकार के रूप में हैं. यह कहानी एक पंजाबी लड़के कृष मल्होत्रा ​​(अर्जुन कपूर) और एक तमिल ब्राह्मण लड़की अनन्या स्वामीनाथन (आलिया भट्ट) की शानदार केमिस्ट्री से संबंधित है, जो भारत के एक प्रीमियम एमबीए संस्थान, आईआईएम अहमदाबाद में मिले और कैसे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. मामला.

'द लेडीकिलर' में दिखाई देंगे अर्जुन

दो बहुत ही अलग सांस्कृतिक बैकग्राउंड से आने वाले, कृष और अनन्या शादी करने से पहले अपने माता-पिता को अपने रिश्ते को आशीर्वाद देने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं. वह अगली बार भूमि पेडनेकर के साथ एक आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'द लेडीकिलर' और भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे.