logo-image

Twinkle Khanna: एक्टिंग के अलावा ये काम भी कर चुकी हैं ट्विंकल खन्ना, बेचती थीं मछली

दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 11 May 2023, 10:15 AM

New Delhi:

दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को कौन नहीं जानता. एक जमाने में एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने थे. हाल ही में ही, ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी लाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. ट्विंकल ने बताया कि उनकी पहली कमाई वाली नौकरी बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया से बहुत दूर थी. बता दें कि,  द आइकॉन्स के नए एपिसोड में, जहां वह जॉनी लीवर के साथ बातचीत कर रही थीं, ट्विंकल कॉमेडियन से उनकी शुरुआती नौकरी के बारे में पूछा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने फिर खुल कर बताया कि कैसे उन्होंने अपनी पहली जॉब करी थी. 

ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया कि, “मेरा पहला काम मछली और झींगे पहुंचाना था. मेरी दादी की बहन की मछली कंपनी थी. वह मेरा पहला काम था. जब मैं किसी को बताती थी तो वे कहते थे, 'क्या तुम मच्छीवाली है? ” ट्विंकल खन्ना ने यह किस्सा शेयर किया और फिर जॉनी लीवर ने अपनी धारावी की झुग्गियों में अपने कठिन बचपन के बारे में बात की, जहाँ उन्हें गुजारा करना मुश्किल हो जाता था.जॉनी ने शेयर किया कि चूंकि उनके पिता शराबी थे, इसलिए उन्हें घर के खर्च के लिए अपने चाचा से पैसे मांगने पड़ते थे.

यह भी पढ़ें - Anushka Sharma: जब पैपराजी ने अनुष्का को कहा दिया सर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कॉमेडियन-अभिनेता ने शेयर किया कि जब वह स्कूल में थे, तब उन्होंने शराब की दुकान पर काम करना शुरू कर दिया था ताकि वह घर में योगदान दे सके. “हम झुग्गियों में रहते थे इसलिए जब मैं स्कूल से वापस आता था, तो मैं शराब की दुकान पर काम करता था. मैं जो पैसा कमाता था, उसे घर के खर्च के लिए दे देता था और थोड़ा बहुत अपने लिए भी कमा लेता था. 

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
Newsnationtv.com/topic/exitpollwithnn

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर