logo-image

OMG! बाहुबली की देवसेना ने बिगाड़ लिया अपना हाल, अब पहचान नहीं पाएंगे आप

बाहुबली-2 की देवसेना याद हैं? हां याद तो होंगी. महारानी वाला लुक, आंखों में चमक इस इमेज को भूलना मुश्किल है लेकिन फिलहाल उन्होंने अपनी ऐसी हालत बना ली है कि देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे.

Updated on: 04 Mar 2023, 08:14 AM

नई दिल्ली:

न्यूज नेशन: बाहुबली-2 की देवसेना याद हैं? हां याद तो होंगी. महारानी वाला लुक, आंखों में चमक इस इमेज को भूलना मुश्किल है लेकिन फिलहाल उन्होंने अपनी ऐसी हालत बना ली है कि देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि या तो उनके पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है या वो किसी रोल की तैयारी कर रही हैं. ये लुक देखकर आप समझ ही नहीं पाएंगे कि ये वही देवसेना हैं. जिनके एंट्री सीन पर बाहुबली में कितनी सीटियां बजी थीं. अब हाल में अनुष्का जब एक कार्यक्रम में दिखीं तो फैन्स हैरान रह गए.

देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी किसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. सफेद सूट-सलवार, खुले बाल और झुमके...उनका सिंपल लुक तो अच्छा था लेकिन वह फिटनेस से कोसों दूर नजर आ रही हैं. उनके चेहरे से ही पता चल रही है कि उन्होंने कितना वजन बढ़ा लिया है. उन्हें देखकर फैन्स भी सोच में पड़ गए हैं कि कहीं अनुष्का बीमार तो नहीं. उनकी तस्वीर पर कई फैन्स ने उनकी सेहत को लेकर सवाल किए.

ट्विटर यूजर माइटी ने लिखा, इन्होंने बहुत वजन बढ़ा लिया है. अगर ये थोड़ी मेहनत करती हैं तो पुरानी अनुष्का शेट्टी की तरह ही दिखेंगी जिन्हें हम चाहते हैं. नेहा ने लिखा, वाह अनुष्का कितनी खूबसूरत लग रही हैं. आप जैसा चाहती हैं वैसी ही रहें...आप अपनी बॉडी नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग बेचती हैं. बब्बी बराड़ नाम के एक यूजर ने तो सभी यूजर्स को हेल्थ टिप दे डाली. उन्होंने लिखा, दही, चावल, दूध  यह तीन चीज 70% लोगों के शरीर का सत्यानाश कर देती हैं जी. खासकर तब जब आप 35+ मे चले जाते हैं. जैकी दास ने लिखा, ये लोग वर्कआउट क्यों नहीं करते. श्रीनी ने तो उन्हें शिवगामी का रोल ऑफर कर दिया. उन्होंने लिखा, अनुष्का शेट्टी को देखकर लग रहा है कि अब वह शिवगामी के रोल के लिए तैयार हैं.