logo-image

स्पोर्ट्सपर्सन बन लोगों को जागरूक करने आ रहीं हैं ये एक्ट्रेसेस, जानें

आपने 'पंगा', 'दंगल', 'मैरी कॉम' जैसी फिल्मों में कई स्पोर्ट्सपर्सन की कहानी को दुनिया तक लाते देखा है. इसी कड़ी में अब ऐसी ही कुछ और जानी-अनजानी कहानियों को पर्दे पर कुछ एक्ट्रेसेस लेकर आ रहीं हैं. जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं.

Updated on: 29 Jun 2022, 03:42 PM

नई दिल्ली:

आपने 'पंगा', 'दंगल', 'मैरी कॉम' जैसी फिल्मों में कई स्पोर्ट्सपर्सन की कहानी को दुनिया तक लाते देखा है. इसी तरह कई पुरुष स्पोर्ट्स पर्सन (Sportsperson) की कहानी को भी दिखाया गया है. ऐसे में एक बार फिर ऐसी ही कुछ जानी-अनजानी कहानियों को पर्दे पर कुछ एक्ट्रेसेस लेकर आ रहीं हैं. जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं. जिससे स्पोर्ट्स में महिलाओं को लेकर लोगों में जागरूकता फैलेगी. इस लिस्ट में तापसी पन्नू, जान्हवी कपूर, अनुष्का शर्मा, सायमी खेर, रसिका दुग्गल का नाम शामिल है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

तापसी पन्नू
सबजेक्ट सलेक्शन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आने वाले दिनों में फिल्म 'शाबाश मीठू' (Shabaash Mithu) में नज़र आएंगी. जिसमें एक्ट्रेस मिताली राज (Mithali Raj) का किरदार निभाएंगी. तापसी इस फिल्म के लिए जी जान लगाकर तैयारी कर रहीं हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी वो अक्सर शेयर करती रहती हैं. 

अनुष्का शर्मा
अनुष्का (Anushka Sharma) भी आने वाले दिनों में फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) में दिखने वाली हैं. जिसके लिए वो खूब तैयारी कर रहीं हैं. इसमें उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली भी उनकी खूब मदद कर रहे हैं.

सायमी खेर
एक्ट्रेस (Saiyami Kher) को अभी इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं मिली है. लेकिन उम्मीद है कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'घूमर' (Ghoomer) में एक शानदार भूमिका निभाएंगी और अपनी एक अलग पहचान बना लेंगी. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उनके अपोजिट में दिखेंगे.

जान्हवी कपूर
जान्हवी (Janhvi Kapoor) भी अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr and Ars Mahi) के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जिसमें उनके साथ राजकुमार राव दिखाई देंगे. ये फिल्म 07 अक्तूबर, 2022 को पर्दे पर रिलीज होगी.

रसिका दुग्गल
'स्पाइक' (Spike) में रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) एक वॉलीबॉल कोच की भूमिका में होंगी. जिसके लिए वो हिमाचल प्रदेश के पालमपुर पहुंच गईं हैं. वहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आयी हैं.