logo-image

सलवार सूट पहन अनुष्का ने जीता फैंस का दिल, कमेंट्स की हुई बौछार

अनुष्का शर्मा को व्हाइट, पीच प्रिंटेड सूट में देखा गया, उनका ये लुक देख फैंस सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Updated on: 19 Aug 2023, 01:09 PM

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं, शनिवार सुबह उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अनुष्का ने एथनिक आउटफिट और अपने देसी लुक से फैन्स का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस अपने कम्फर्टेबल और स्टाइलिश आउटफिट रखने के लिए जानी जाती है.  अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक के लिए अनुष्का ने व्हाइट, पीच प्रिंटेड सूट, पलाज़ो और दुपट्टा पहना था. उन्होंने अपने लुक को फ्लैट्स और व्हाइट बैग के साथ पूरा किया. वह बिना मेकअप के काफी खूबसूरत लग रही थीं.

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, "वाह अनुष्का (Anushka Sharma)  सलवार कमीज में बहुत सुंदर लग रही है." एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “अनुष्का बहुत सुंदर लग रही हैं.” “वाह,”.एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "हमेशा की तरह सुंदर." एक फैन ने लिखा, “वाह खूबसूरत रानी.” साथ ही एक यूजर ने उन्हें रानी कहकर संबोधित किया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विराट ने बारबाडोस वेकेशन से शेयर की थी तस्वीर

शुक्रवार को विराट (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी अनुष्का के साथ बारबाडोस वेकेशन की एक पुरानी फोटो साझा की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "बारबाडोस @cafealmer18 में अवश्य जाएं, कुछ बेहतरीन भोजन जो हमने कभी खाया है." फोटो में अनुष्का ने लॉन्ग नीली शर्ट, व्हाइट स्लिप-ऑन और धूप का चश्मा पहना हुआ था. दूसरी ओर, विराट ने ब्लू टी-शर्ट, प्रिंटेड सफेद शॉर्ट्स और एक टोपी चुनी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का (Anushka Sharma) 'चकदा एक्सप्रेस' से वापसी करेंगी. आगामी फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी की थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. चकदा एक्सप्रेस नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. निर्माताओं ने अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है. एक्ट्रेस के फैंस उनके आगामी प्रोजेक्ट के लिए बेहद उत्साहित हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है.