logo-image

BoxOfficeCollection: पहले दिन अनुष्का की 'परी' ने कमाए इतने करोड़ रुपये, साउथ में नहीं रिलीज़ हुई फिल्म

होली के मौके पर रिलीज़ हुई 'परी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। रिलीज़ के दिन परी ने चार करोड़ की कमाई अपने नाम की।

Updated on: 03 Mar 2018, 08:06 PM

नई दिल्ली:

होली के मौके पर रिलीज़ हुई 'परी' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की रिलीज़ के दिन परी ने चार करोड़ की कमाई अपने नाम की वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल की उम्मीद की जा सकती है 

'परी' की रिलीज़ के पहले दिन अनुष्का का खौफनाक अंदाज दर्शकों को टिकट खिड़की की ओर खींचने में कामयाब रहा अवॉर्ड विनिंग ब्रिटिश मेकअप कलाकार क्लोवर वूट्टन ने इस फिल्म में अनुष्का का मेकअप किया है।

और पढ़ें: हनी सिंह के इन दो पार्टी सॉन्ग्स ने मचाया तहलका, यूट्यूब पर सुपरहिट

बता दें कि दक्षिण भारत में एक मार्च से कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं की जाएगी डिजिटल सेवा प्रतादाओं के डिजिटल प्रोजेक्टर्स  के दाम में भारी बढ़ोत्तरी के विरोध में तमिल फिल्म निर्माताओं ने हड़ताल की है

'परी' से पहले भी अनुष्का भूतों पर फिल्म कर चुकी हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी 'फिल्लौरी' में वह फ्रेंडली भूत बनी थीं। वहीं 'NH 10' को क्रिटिक्स और दर्शकों से खूब सराहना मिली थी।

और पढ़ें: रामेश्वरम के समुद्र में विसर्जित श्रीदेवी की अस्थियां, हैदराबाद में कल होगी शोक सभा

शादी से पहले अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स पर अपना सिक्का जमाने में नाकामयाब रही थी वहीं 'परी' के अलावा अनुष्का एक बार फिर शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में नजर आने वाली हैं।

इसमें कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। वहीं अनुष्का वरुण धवन के साथ 'सूई धागा' में भी नजर आएंगी।

और पढ़ें: रजनीकांत की 'काला' का टीज़र यूट्यूब पर सुपरहिट, नेता बने नाना पाटेकर