logo-image
लोकसभा चुनाव

Anushka Sharma: क्या कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करेंगी अनुष्का शर्मा? जानें पूरा मामला

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस को सिर्फ उनके एक्टिंग कौशल ही नहीं,

Updated on: 04 May 2023, 07:48 PM

मुंबई :

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. एक्ट्रेस को सिर्फ उनके एक्टिंग कौशल ही नहीं, बल्कि उनके मजबूत फैशन और फिटनेस गेम के लिए भी फैंस द्वारा पसंद किया जाता है. वह सबसे फिट एक्ट्रेसस में से एक हैं और अक्सर प्रमुख फिटनेस लक्ष्य देती है. और जब फैशन की बात आती है तो अनुष्का केवल अपना खेल लाने के लिए जानी जाती हैं. कैजुअल एयरपोर्ट फैशन से लेकर रेड कार्पेट पर ग्लैमरस लुक तक.  हालांकि, फैंस यह जानकर उत्साहित होंगे कि अनुष्का शर्मा अपने सफर में एक और  उपलब्धि जोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्ट्रेस इस साल कान्स (Cannes debut) में अपनी शुरुआत करेंगी.

कान्स फिल्म महोत्सव दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध फिल्म समारोहों में से एक है जो दुनिया भर के फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं, निर्माताओं और आलोचकों को एक साथ लाता है. सिनेमा की दुनिया में यह वार्षिक उत्सव दुनिया के सबसे बड़े आयोजनों में से एक है. यह चमकदार ग्लैमरस रेड कार्पेट उपस्थिति, फिल्मों की स्क्रीनिंग, नेटवर्किंग और पुरस्कार समारोहों को जोड़ती है. अब जब मेट गाला को लेकर सारी खबरें थम रही हैं तो लोगों को कान्स फिल्म फेस्टिवल का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें-Manoj Bajpayee: इस दिन से शुरू होगी 'फैमिली मैन सीजन 3' की शूटिंग, मनोज बाजपेयी ने किया साफ

'डेब्यू की तैयारी जोरों पर'

बॉलीवुड फैंस के पास जश्न मनाने और इस साल के आयोजन का इंतजार करने का एक कारण है क्योंकि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस एक वैश्विक स्किनकेयर और कॉस्मेटिक्स ब्रांड का चेहरा हैं और हाल ही में किए गए एक ट्वीट से पता चलता है कि अनुष्का के डेब्यू की तैयारी चल रही है. कान्स में, वह हॉलीवुड आइकन केट विंसलेट के साथ सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करेंगी!.

अनुष्का का करियर बहुत सफल रहा है और उन्होंने भारतीय सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्में दी हैं जैसे पीके!, जब तक है जान, सुल्तान, रब ने बना दी जोड़ी, ऐ दिल है मुश्किल और बैंड बाजा बारात, आदि. अनुष्का जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में शूटिंग पूरी की और सेट से तस्वीरें साझा कीं. अभिनेत्री पूर्व क्रिकेटर 'झूलन गोस्वामी' की भूमिका निभाती नजर आएंगी.