logo-image

Anushka Sharma: विराट के शतक पर झूम उठीं अनुष्का, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी के पूरे देश भर में फैंस हैं.

Updated on: 15 Jan 2023, 07:00 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की जोड़ी के पूरे देश भर में फैंस हैं. अनुष्का एक एक्ट्रेस के साथ-साथ एक वाईफ और एक मां भी हैं और अपनी सभी ड्यूटीज एक्ट्रेस बखूबी निभाती हैं. फिलहाल भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ चल रहे सीरीज के तीसरे वनडे मैच में बिजी हैं. जहां, भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने फिर से एक और शतक जड़ा. स्टार क्रिकेटर ने 166 रनों की पारी खेली और अपने करियर का 46वां एकदिवसीय शतक दर्ज किया. दिलचस्प बात यह है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा सातवें आसमान पर हैं. अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जहां उन्होंने विराट की तारीफ भी की. उन्होंने टीवी स्क्रीन की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कोहली शतक का जश्न मना रहे थे. 

आपको बता दें कि, विराट कोहली की तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन दिया, "व्हाट ए मैन! क्या पारी खेली.” हमें कहना होगा, इस समय पर विराट कोहली वास्तव में विश्व क्रिकेट के एक बहुत बड़े सितारे हैं. एक्ट्रेस का पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस अनुष्का के अपने पति विराट के लिए प्यार का देखकर बेहद खुश हो रहे हैं.

भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे वनडे मैच की बात करें तो, यह मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है, तो भारत ने 5 विकेट खोकर 390 रन बनाए है. विराट कोहली के अलावा गिल ने भी मैच में अपना पहला वनडे शतक लगाया. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 116 रन की पारी खेली थी. रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल ने 42, 38, 7, 4 और 2 रन बनाकर पारी को संवारा. अपने करियर का 46वां वनडे शतक लगाकर विराट कोहली अब सचिन तेंदुलकर के बाद दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.

यह भी पढ़ें - Selfie: अपनी नई फिल्म में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार, देखें फर्स्ट लुक 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी. इसके बाद, इस जोड़े ने 2021 में अपनी पहली संतान वामिका का स्वागत किया.