logo-image

शादी से पहले अनुष्का और विराट ने बोला था ये झूठ, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली अपनी केमिस्ट्री को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. ये दोनों लोगों को कपल गोल्स देने से कभी नहीं चूकते. इसी बीच हम आपके लिए इस कपल की शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा लेकर आए हैं.

Updated on: 17 Nov 2023, 06:19 PM

नई दिल्ली:

इंडिया के पावर कपल बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली अपनी केमिस्ट्री को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. ये दोनों लोगों को कपल गोल्स देने से कभी नहीं चूकते. इसी बीच हम आपके लिए इस कपल की शादी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा लेकर आए हैं. जिसमें आप कपल के बारे में ये नहीं सोचेंगे कि ऐसा भी हो सकता है. दरअसल शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विराट कोहली ने अपनी शादी के वक्त ऐसा काम किया जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी से जुड़ा किस्सा शेयर किया

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली से शादी कर हमेशा हमेशा के लिए उनकी हो गई. आज ये कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश है और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. इस रिपोर्ट में हम आपको इस कपल की शादी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा बताएंगे. आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा. ये तो सभी जानते हैं कि फिल्म परी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया. इस जोड़े ने इटली के टस्कनी में शादी की थी. 

घरेलू स्टाइल में शादी करना चाहते थे अनुष्का और विराट

वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी को लेकर एक दिलचस्प बात शेयर की थी, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा था कि कैटरर तक का गलत नाम बताया था. एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि, जब शादी की तैयारियां चल रही थीं तो किसी को पता नहीं चल सका कि वे शादी कर रहे हैं. क्योंकि हम घरेलू स्टाइल में शादी करना चाहते थे. जिसमें सिर्फ 42 लोग ही शामिल थे.

कैटरर को नहीं बताय था कपल ने अपना असली नाम

अनुष्का ने इंटरव्यू के दौरान यह भी खुलासा किया था कि शादी में होटेल के कैटरर से बात करते समय विराट ने अपना नाम राहुल बताया था. आपको बता दें कि अब इस कपल की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं. शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है.