logo-image

Salman Khan: सलमान की छाती के बाल पर अनुराग कश्यप ने खड़े किए थे सवाल, फिर जो हुआ...

अनुराग कश्यप ने सतीश कौशिक निर्देशित फिल्म तेरे नाम के बारे में खुलासा किया है और इससे जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी का खुलासा किया है. अनुराग ने कहा, ''मुझसे तेरे नाम छोड़ने के लिए नहीं कहा गया था.

Updated on: 14 Sep 2023, 09:21 PM

नई दिल्ली:

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक हैं. गैंग्स ऑफ वासेपुर, कैनेडी, दोबारा और कई अन्य फिल्में देने से लेकर अनुराग (Anurag Kashyap) की फिल्मों ने दर्शकों के बीच एक बड़ा फैन बेस तैयार किया है. हाल ही में, उन्होंने हड्डी में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम किया. मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ कीमती समय निकाला और एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बातचीत की.

बहुत से लोग नहीं जानते कि उन्हें सलमान खान (Salman Khan) की 'तेरे नाम' (Tere Naam) का निर्देशन करना था और उन्हें इससे हटा दिया गया था. अब, अनुराग कश्यप ने सतीश कौशिक निर्देशित फिल्म तेरे नाम के बारे में खुलासा किया है और इससे जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी का खुलासा किया है. अनुराग ने कहा, ''मुझसे तेरे नाम छोड़ने के लिए नहीं कहा गया था. फिल्म का मुझ पर भूत सवार हो गया था,  मुझसे केवल यह सवाल किया गया कि मैंने सलमान से एक खास बात क्यों पूछी, उसके बाद किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया.'' उन्होंने आगे कहा, 'मुझे पता ही नहीं चला कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू हुई और क्या हुआ. मैं शुरू से ही इसमें बहुत शामिल था. हम शूटिंग के लिए जाने वाले थे. (हमें शूटिंग के लिए जाना था). मैंने तो बस सलमान से छाती पर बाल बढ़ाने के लिए कहा था और उन्होंने भी कुछ नहीं कहा.' यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कभी सलमान को इस बारे में बताया, अनुराग ने कहा, 'तब से मैं उनसे नहीं मिला. मैं एक या दो बार उनसे मिला हूं और हाय-हैलो कहा है.' 

'हड्डी' के बारे में अनुराग ने भी की बात

इंटरव्यू में आगे अनुराग ने अपने हालिया क्राफ्ट हड्डी के बारे में भी बात की है. इतना ही नहीं, उन्होंने मुख्यधारा सिनेमा और उनकी फिल्मों को समानांतर और अपरंपरागत सिनेमा का टैग मिलने के बारे में भी खुलकर बात की.