logo-image

Anupam Kher: सतीश कौशिक की बेटी के साथ लंच पर निकलें अनुपम खेर, शेयर की वीडियो

सतीश कौशिक के जाने के बाद भी दोस्ती मिभा रहे हैं सतीश कौशिक.बता दें कि, हाल ही में एक्टर सतीश कौशिक की बेटी वंशिका के साथ लंच डेट पर निकले थे.

Updated on: 04 Jul 2023, 07:23 AM

New Delhi:

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक अनुपम खेर के सबसे अच्छे दोस्त थे. अपने बेस्ट फ्रेंड के निधन के बाद अनुपम दिवंगत अभिनेता की बेटी वंशिका कौशिक के लिए पिता की भूमिका निभा रहे हैं. 68 साल के अभिनेता ने कभी भी सतीश कौशिक के परिवार को नजरअंदाज नहीं किया और एक सच्चे दोस्त की तरह हर सदस्य का ख्याल रखा है. हाल ही में, अनुपम खेर ने मुंबई में लंच के लिए बाहर निकलते समय वंशिका के साथ समय बिताया. एक रेस्ट्रां में बैठे हुए उन दोनों को लंच एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. साथ ही अनुपम का लंच करते हुए एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जो आपका दिल पिघला देगा. 

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और अनुपम खेर को टैग किया. वीडियो में, कश्मीर फाइल्स एक्टर को मुंबई के एक पॉपुलर रेस्ट्रां में वंशिका के साथ दोपहर के भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है. अनुपम को अपना "एकलोते अनकल" कहते हुए, सतीश की बेटी ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetics)

उन्होंने लिखा, "अरे दोस्तों! तो आज मैंने एकलौते अनुपम अंकल के साथ स्वादिष्ट लंच किया! लिटिल इटली में, जब हम अपनी मिठाई खा रहे थे तो हमने एक वीडियो बनाने का फैसला किया. हमारी नियमित मीटिंग्स हम दोनों को अच्छा महसूस कराती हैं. वह मुझसे कहते हैं पापा की कहानियाँ, और जब भी हम बात करते हैं तो मुझे हंसी आती है! और फिर हम दोनों उन्हें याद करते हैं."

दूसरी ओर, अनुपम खेर ने भी अपने ट्विटर पर वही वीडियो शेयर किया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "#वंशिका कौशिक के साथ लंच! #फूड #किताबें #यादें."

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आउट हुई फैंस के रिएक्शन्स आना शुरु हो गए, जिस तरह से अनुपम दिवंगत सतीश कौशिक की बेटी की देखभाल कर रहे हैं, वह फैंस को पसंद आया. एक फैन ने लिखा, "आप एक सच्चे दोस्त का सच्चा उदाहरण हैं, वह जहां भी है, मुझे यकीन है कि वह इतना गर्व महसूस कर रहा होगा कि उनके साथ या उनके बिना, आप अभी भी उनकी बेटी को यह महसूस नहीं होने दे रहे हैं कि वह आसपास नहीं है...भगवान तुम्हें आशीर्वाद देते हैं," एक अन्य ने कमेंट किया, "अनुपम जी, आपने इस छोटी राजकुमारी की देखभाल जारी रखकर एसके के साथ अपनी सच्ची दोस्ती साबित कर दी है! भगवान आपको आशीर्वाद दें."

यह भी पढ़ें - Neena Gupta Birthday: प्यार में कई बार मिली है हार, एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था शादी करना

इस बीच, अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्टर जल्द ही 'द वैक्सीन वॉर' में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं. विवेक अग्निहोत्री निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा, वह कंगना रनौत की इमरजेंसी में भी नजर आएंगे.