logo-image

'वो MA पास शहरी मैडम-मैं गांव का छोरा', किरण खेर संग लव स्टोरी पर अनुपम खेर का खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं

Updated on: 02 May 2023, 11:27 AM

नई दिल्ली:

Anupam Kher love story: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर ने हाल में एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया. 'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर ने बताया कि वो शादीशुदा एक्ट्रेस किरण खेर से प्यार कर बैठे थे. वो एक बच्चे की मां थीं लेकिन दोनों के बीच कुछ मैजिक जरूर था. अनुपम ने बताया कि दोनों के बीच जमीन-आसमान का अंतर होते हुए वो दोनों आज पति-पत्नी के रूप में साथ हैं.

ऐसी थी अनुपम और किरण की पहली मुलाकात
किरण खेर के साथ अपनी लव स्टोरी शुरू होने को लेकर अनुपम ने बताया कि, पहले वो दोनों अच्छे दोस्त बने थे. दोनों आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं बाद में लाइफ पार्टनर. किरण से पहली बार मुलाकात के बारे में बताते हुए अनुपम ने कहा, 'वह तब से ही एक स्टार थीं. वह थिएटर कर रही थीं और बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम कर रही थीं. वो एमए फर्स्ट क्लास पास थीं और मैं एक गांव सा गरीब सा लड़का. मैं उनसे चंडीगढ़ में मिला था. हमारे बीच तब कोई रिश्ता नहीं था वो शादीशुदा थीं और एक बेटे सिकंदर की मां भी." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

दोस्ती से कैसे पहुंची शादी तक बात 
अनुपम ने बताया कि वो और किरण खेर पहले सिर्फ दोस्त थे फिर दोनों ने साथ में थिएटर किया था. बाद में जब किरण खेर की शादी में समस्याएं होने लगीं. उन्हें धोखा मिला तो अनुपम ने सारी जिंदगी उनका साथ देने का फैसला कर लिया था. इस दोनों एज गैप होते हुए भी दोनों ने शादी रचाई. अनुपम ने न सिर्फ किरण बल्कि उनके बेटे सिकंदर को भी अपनाया था. कपल ने साल 1985 में शादी रचाई थी और दोनों पिछले करीब तीन दशक से एक-दूसरे के साथ हैं. 

पर्सनल लाइफ के अलावा अनुपम खेर ने अपने करियर से जुड़ी कई दिलचस्प किस्से साझा किए. उन्होंने 'सौदागर' में दिलीप साहब के साथ काम करने के अनुभव साझा किए. अनुपम खेर अब तक करीब 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.