logo-image

अंजलि अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई? इंफ्यूएंसर की बात सुन चौंक जाएंगे आप

कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा की सगाई की खबरें सामने आ रही हैं, दरअसल उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिससे फोन में शॉकिंग माहौल है.

Updated on: 02 Apr 2024, 03:32 PM

नई दिल्ली:

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इंफ्यीएसर होने के साथ ही साथ एक फेमस पर्सनालिटी हैं. जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं. अंजलि की नई रील आते ही लाखों में व्यूज मिल जाते हैं. अब हाल ही में अंजलि की सगाई की खबर सामने आ रही है, जिससे उनके फैंस के बीच हैरानी का माहौल है. अंजलि की सगाई की फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैन्स भी हैरान रह गए, लेकिन इस फोटो के वायरल होने के बाद जो सच्चाई सामने आई है, उसने अंजलि के फैन्स को निराश भी किया है. 

अंजलि अरोड़ा ने किया सगाई

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा कई सालों से अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसलवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आकाश को अंजलि को अंगूठी पहनाते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपने हाथों की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अंजलि ने लिखा कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं. इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट किया. अंजली के इस पोस्ट के बाद से ही फैंस उनको बधाई देने लगे.

अंजलि ने फैंस को बनाया अप्रैल फूल

अंजलि की तारीफों का सिलसिला जारी रहा तो अंजलि ने आकाश के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में दोनों कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं. अंजलि कह रही हैं कि आपको मेरा जोक कैसा लगा? दोस्तों आज 1 अप्रैल है और हमारा मिशन सफल हो गया क्योंकि सभी उल्लू बन गए.  मैं माफी चाहती हूं कि आपको बेवकूफ बनाया, मुझे कई मैसेज आ रहे थे जिनमें सभी मुझे बधाई दे रहे थे, मैंने सोचा कि एक वीडियो पोस्ट करके सब कुछ साफ कर दूं.