logo-image

सतीश कौशिक की याद में अनिल कपूर ने लिखा इतना इमोशनल मैसेज, रो पड़े फैंस

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.

Updated on: 13 Apr 2023, 07:34 PM

नई दिल्ली:

Anil Kapoor Remember Satish Kaushik: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. 13 अप्रैल को सतीश कौशिक की बर्थ बर्थ एनिवर्सरी पर अनिल कपूर ने अपने दोस्त और को-स्टार के नाम एक इमोशनल नोट शेयर किया. 'द नाइट मैनेजर' एक्टर सतीश कौशिक के साथ की गईं अपनी फिल्मों का एक कोलाज वीडियो शेयर करके एक्टर को शानदार ट्रिब्यूट दिया है. अनिल कपूर के इस इमोशनल नोट को पढ़कर फैंस की आंखें भी नम हो गईं. 

बता दें कि, अपनी कॉमिक टाइमिंग और दमदार अभिनय के लिए फेमस एक्टर सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं है. 9 मार्च 2023 को सतीश कौशिक का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था. हालांकि, बर्थएनिवर्सरी पर बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्टर को याद किया. इस लिस्ट में अनिल कपूर भी शामिल हैं जिन्होंने सतीश कौशिक के साथ 'राम लखन' (Ram Lakhan) समेत सैकड़ों फिल्मों में काम किया था.  

यह भी पढ़ें- Satish Kaushik Birth Anniversary: 'कैलेंडर' से लेकर 'मुत्थु स्वामी' तक...ये हैं सतीश कौशिक की 5 बेस्ट परफॉर्मेंस

तुम मेरे लिए बहुत मायने रखते थे
अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "जब मैं यहां बैठकर सही शब्दों को चुनने की कोशिश कर रहा हूं या सच में कोई भी शब्द उस अहसास को बयां करने के लिए जो मैं अभी महसूस कर रहा हूं... मैं आपको यह बताने के लिए किताबें भरना चाहता हूं कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं लेकिन मुझे पता है कि आप पहले से ही जानते थे...इस 3 मिनट के वीडियो में, मैंने अपनी बहुत सारी यादें ताज़ा कर ली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

तुम्हारे जैसा दोस्त सबको मिले
इस पोस्ट को लिखते हुए अनिल काफी भावुक नजर आए और आगे लिखा,  काश हमारे पास और समय होता... काश मैं आपको कॉल कर पाता और आपको बस एक बार और बता पाता कि मैं कितना लकी रहा हूं कि आप मेरी जिंदगी का हिस्सा रहे हैं... मुझे लफ्जों से भी परे आपकी याद आती है सतीश...बस मैं ये दुआ करता हूं कि हर किसी के पास आपके जैसा दोस्त हो क्योंकि आप दोस्त के रूप में भगवान का आशीर्वाद जैसे थे…जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त…”

पोस्ट पढ़कर रो पड़े फैंस
अनिल कपूर के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस भी इमोशनल हो गए. कुछ यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि, सर आपने हमें रुला दिया है क्या शानदार ट्रिब्यूट दिया है सर. अनिल की इस पोस्ट पर बहुत से सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिए हैं. 

सतीश कौशिक के साथ अनिल कपूर ने मिस्टर इंडिया (1987) और राम लखन (1989) जैसी कई फिल्मों में काम किया था. सतीश कौशिर हिंदी फिल्‍मों के कमाल के डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और एक्टर थे.