logo-image

'Mr. India' से जुड़ी ये पुरानी फोटो देख शॉक्ड रह गए अनिल कपूर, श्रीदेवी भी आईं नजर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हाल में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' से जुड़ी कुछ पुरानी यादें ताजा की हैं.

Updated on: 14 Apr 2023, 02:22 PM

नई दिल्ली:

Anil Kapoor Mr India BTS Pics: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' से जुड़ी कुछ पुरानी यादें ताजा की हैं. एक्टर ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें देखकर शॉक्ड रह गए. एक फैन पेज से शेयर की गई इस तस्वीर को देख अनिल कपूर उस पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए.  एक्टर ने बताया कि, ये मिस्टर इंडिया फिल्म की शूटिंग की अनदेखी और दुर्लभ तस्वीरें हैं. 

BTS फोटो देख अनिल कपूर को लगा झटका
एक ट्विटर यूजर ने मिस्टर इंडिया के शूटिंग सेट से अनिल कपूर, श्रीदेवी और डायरेक्टर शेखर कपूर की एक अनसीन फोटो शेयर की थी. फोटो पर रिएक्शन देते हुए अनिल कपूर ने लिखा, 'यह एक दुर्लभ तस्वीर है.. (हार्ट इमोजी) मैंने इसे पहली बार देखा है.. @शेखर कपूर क्या लग रहे हैं.'

श्रीदेवी को गले लगाते दिखे एक्टर
अनिल कपूर ने अपने ट्विटर पर तस्वीरें को शेयर भी किया है. फोटो में बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी नजर आ रही हैं. ब्राउन कलर का ब्लेज़र पहने और सिर पर कैप लगाए अनिल श्रीदेवी को गले लगाते हुए काफी कूल दिख रहे हैं. वहीं श्रीदेवी व्हाइट ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं. इनके अलावा फोटो में फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर भी पोज दे रहे हैं. शेखर कपूर के डायरेक्शन में बनी 'मिस्टर इंडिया'  बॉलीवुड की सबसे एंटरटेनर और पसंदीदा फिल्मों में से एक है. फिल्म के गाने 'हवा-हवाई' और 'काटे नहीं कटते ये दिन' ये रात सुपरहिट रहे थे. 

फिल्म से जुड़े इन सितारों का हो गया निधन
'मिस्टर इंडिया' में अमरीश पुरी, सतीश कौशिक भी थे. हाल में सतीश कौशिक का निधन हो गया था. वहीं फिल्म की हीरोइन श्रीदेवी भी साल 2018 में दुनिया को अलविदा कह गई थी. फिल्म के विलेन अमरीश पुरी का निधन 2005 में हो गया था. 13अप्रैल को सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर और अनिल कपूर ने एक्टर को याद किया था.